बंगाल: Mamata Banerjee का विवादित बयान, पुलवामा हमले को लेकर कही ये बात

West Bengal Election 2021: प्रदेश की 294 विधानसभा सीटों में पिछले 2 चरण में 60 सीटों पर मतदान हो चुका है. मुख्य मुकाबला टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) के बीच है. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने विवादित बयान दिया है.

बंगाल: Mamata Banerjee का विवादित बयान, पुलवामा हमले को लेकर कही ये बात
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल चुनाव में (West Bengal Assembly Election) रविवार शाम को तीसरे चरण का प्रचार खत्म हो गया. जैसे-जैसे अगले चरण के वोटिंग की तारीख नजदीक आ रही है, उसी हिसाब से नेताओं के बीच जारी जुबानी जंग और तीखी हो रही है. आरोप-प्रत्यारोप के दौर के बीच कहीं भाषा की मर्यादा भुला दी जाती है तो एक दूसरे पर निजी हमले करने से भी परहेज नहीं किया जा रहा है. इसी सिलसिले में तीसरे दौर की वोटिंग से पहले सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सोनारपुर (Sonarpur) की चुनावी रैली में विवादित बयान दिया है.

'ममता बनर्जी का विवादित बयान' 

प्रदेश की 294 विधानसभा सीटों में पिछले 2 चरण में 60 सीटों पर मतदान हो चुका है. प्रदेश में टीएमसी (TMC) और बीजेपी (BJP) के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. दोनों दलों के नेता अपनी-अपनी पार्टी की जीत का दावा कर रहे हैं. इस दौरान सीएम ममता बनर्जी ने विवादित बयान देते हुए कहा, 'पुलवामा (Pulwama) को लेकर देश प्रेम दिखाते हैं. चुनावों को देख कर पाकिस्तान (Pakistan) के साथ युद्ध करते हैं. पुलवामा को लेकर खुद ही अपने सेना वाहिनी को मार देते हैं. ये है इनका हाल और हमें देश प्रेम सिखा रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- PM Narendra Modi क्‍या 'भगवान' हैं? सीएम Mamata Banerjee ने इस वजह से कही ये बात

सोनारपुर में पीएम ने कही थी ये बात

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने सोनारपुर की जनसभा संबोधित करते हुए ममता बनर्जी के वाराणसी से चुनाव लड़ने संबंधी टीएमसी के बयान पर कहा था कि ममता अगर बनारस से चुनाव लड़ेंगी तो उन्‍हें वहां तिलक वाले लोग बहुत मिलेंगे, चोटी वाले भी मिलेंगे. यहां तो वो जय श्री राम के नारे से चिढ़ती हैं. वहां उनको हर-हर महादेव भी सुनने को मिलेगा. फिर वह क्‍या करेंगी?'

ये भी पढ़ें- West Bengal Polls: वीडियो वायरल होने के बाद विवादों में घिरीं TMC की उम्मीदवार Koushani Mukherjee

VIDEO-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.