PM Narendra Modi क्‍या 'भगवान' हैं? सीएम Mamata Banerjee ने इस वजह से कही ये बात
Advertisement
trendingNow1878134

PM Narendra Modi क्‍या 'भगवान' हैं? सीएम Mamata Banerjee ने इस वजह से कही ये बात

सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने रविवार को पीएम मोदी (Narendra Modi) पर सवाल उठाए और उनसे पूछा कि मोदी भगवान हैं या महामानव जो विधान सभा चुनावों के नतीजों की भविष्यवाणी कर रहे हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी.

खानाकुल: पश्चिम बंगाल ( West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए जानना चाहा कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) भगवान या महामानव हैं जो विधान सभा चुनाव (Assembly Election) में BJP की जीत का दावा कर रहे हैं, जबकि अभी छह चरण के चुनाव होने बाकी हैं.

'मोदी भगवान हैं या महामानव?'

हुगली जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) अध्यक्ष बनर्जी ने इंडियन सेक्युलर फ्रंट (ISF) और इसके संस्थापक अब्बास सिद्दीकी (Abbas Siddiqui) का नाम लिए बिना कहा कि BJP ऐसे व्यक्ति को अल्पसख्ंयक मतों में सेंध लगाने के लिए रुपये दे रही है. इतना ही नहीं, ममता ने प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर भी पटलवार किया जिसमें उन्होंने BJP के शपथ ग्रहण से पहले प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लागू करने की बात कही. ममता ने कहा, 'मोदी अपने आप को क्या समझते हैं, क्या आप भगवान या महामानव हैं?

ये भी पढ़ें:- बीजापुर हमले के बाद अमित शाह ने रद्द किया असम दौरा, दिल्ली लौट करेंगे समीक्षा बैठक

'बनर्जी ने हार स्वीकार कर ली है'

रैली के दौरान पीएम मोदी ने शनिवार को सीएम ममता पर तंज कसते हुए कुछ तृणमूल नेताओं का हवाला दिया. जिनका दावा है कि बनर्जी 2024 का लोक सभा चुनाव वाराणसी से लड़ सकती हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि यह साबित करता है कि दीदी (बनर्जी) ने हार स्वीकार कर ली है. लेकिन ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी की बांग्लादेश के पहले प्रधानमंत्री शेख मुजीबुर रहमान की शताब्दी जयंती के मौके पर की गई पड़ोसी देश की यात्रा से वहां दंगे भड़के. 

ये भी पढ़ें:- कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच केंद्र सरकार अलर्ट, पीएम मोदी ने बुलाई हाई लेवल मीटिंग

'एक नया वक्ति आया है जो...'

वहीं बनर्जी ने परोक्ष रूप से सिद्दिकी का संदर्भ देते हुए कहा, ‘एक नया व्यक्ति आया है जो राज्य में अल्पसंख्यक वोटों को बांटने का प्रयास कर रहा है और उसे भाजपा से इसके लिए रुपये मिल रहे हैं.’ बता दें कि सिद्दिकी नीत ISF का माकपा और कांग्रेस के साथ गठबंधन है. बनर्जी ने जोर दिया, ‘वह सांप्रदायिक बयान दे रहे हैं लेकिन उसका असर नहीं होगा. उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह निर्वाचन आयोग को राज्य में पुलिस अधिकारियों के ताबदले के लिए निर्देश दे रहे हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news