वायरल हुआ Mamata Banerjee का 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा' Video, बन रहे हैं फनी Memes
Advertisement
trendingNow1846971

वायरल हुआ Mamata Banerjee का 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा' Video, बन रहे हैं फनी Memes

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने टीएमसी (TMC) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेताओं का मजाक उड़ाया, जिसके बाद उनके भाषण का एक हिस्सा खूब वायरल हो रहा है और इस पर फनी मीम (Memes) बनने लगे हैं.

ममता बनर्जी. (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में इस साल होने वाले विधान सभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) बीजेपी के खिलाफ काफी आक्रामक हो रही हैं. उन्होंने मंगलवार को टीएमसी (TMC) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नेताओं का मजाक उड़ाया, जिसके बाद उनके भाषण का एक हिस्सा खूब वायरल हो रहा है और इस पर फनी मीम (Memes) बनने लगे हैं.

  1. पश्चिम बंगाल में इस साल विधान सभा चुनाव होने वाले हैं
  2. ममता बनर्जी बीजेपी के खिलाफ काफी आक्रामक हो रही हैं
  3. ममता ने टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेताओं का मजाक उड़ाया

वायरल हुआ 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा' Video

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने मुर्शिदाबाद की रैली में बीजेपी पर हमला बोलने के साथ ही अपने पुराने साथियों का मजाक उड़ाया. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नेताओं की तुलना मीर जाफर से की. उन्होंने कहा कि मीर जाफर को सिराजुदौला ने अपना मुकुट देकर देश की रक्षा करने के लिए कहा था, लेकिन वह अंग्रेजों से मिल गया और गद्दारी की. कुछ बदमाश लोग जाफर की तरह पार्टी छोड़ बीजेपी में चले गए हैं और खूब शोर मचा रहे हैं, 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कांबा-कांबा, तुबां-तुबां, बंबा-बंबा' करते हैं.'

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- Mamata Banerjee ने जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कौन था मीर जाफर?

बता दें कि मीर जाफर बंगाल के तत्कालीन नवाब सिराजुदौला का सेनापति था. साल 1757 में पलासी की लड़ाई में मीर जाफर अपने नवाब को धोखा देकर अंग्रेजों से जाकर मिल गया था. अब ममता बनर्जी ने अपने पुराने साथियों की तुलना मीर जाफर से की है और धोखा देने का आरोप लगाया है.

सोशल मीडिया पर बन रहे हैं मीम्स

ममता बनर्जी के 'हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कांबा-कांबा,' वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स बना रहे हैं, जो खूब वायरल हो रहा है.

टीएमसी का साथ छोड़ चुके हैं 18 नेता

बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है और पिछले 1 साल में पार्टी के 18 विधायक व एक सांसद टीएमसी छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. इनमें ममता बनर्जी के करीबी नेता रहे शुभेंदु अधिकारी भी शामिल हैं, जो हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए हैं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news