Mamata Banerjee ने जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Mamata Banerjee ने जमकर किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अलीपुरद्वार जिले (Alipurduar District) में एक सामूहिक विवाह समारोह में शामिल हुई, जहां परंपरागत नृत्य का आयोजन किया गया था जिसे देखकर ममता बनर्जी खुद को नहीं रोक पाईं और जमकर डांस किया.

ममता बनर्जी. (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं और सभी पार्टियों के नेता आम लोगों से जुड़ने के लिए अलग-अलग कदम उठा रहे हैं. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक कार्यक्रम में डांस करती दिख रही हैं.

  1. ममता बनर्जी अलीपुरद्वार जिले पहुंची थीं
  2. ममता बनर्जी ने शादी समारोह में किया डांस
  3. डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ममता बनर्जी ने शादी समारोह में किया डांस

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अलीपुरद्वार जिले (Alipurduar District) पहुंचीं और फलकटा में एक सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत की. शादी समारोह में परंपरागत नृत्य का भी आयोजन किया गया था और जब डांस कर रहे कलाकारों ने ममता बनर्जी का हाथ पकड़कर सीट से उठाया, तो वह खुद को नहीं रोक पाईं. ममता बनर्जी उनके साथ जमकर डांस किया.

ये भी पढ़ें- मिशन बंगाल पर मंथन! इन दो बड़े नेताओं को Amit Shah का तत्काल बुलावा  

लाइव टीवी

ममता बनर्जी ने बीजेपी को बताया गैस का गुब्बारा

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बंगाल विधान सभा चुनाव में फिर से जीत दर्ज कर सत्ता में वापस आने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि चिंता की कोई जरूरत नहीं है, मां, माटी, मानुष (यानी टीएमसी) की सरकार फिर से सत्ता में आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी गैस का एक गुब्बारा है, जो केवल मीडिया में ही जिंदा है.

VIDEO

Trending news