पहले पी शराब, खाया जहर फिर भी बच गया तो लगा ली फांसी; जानें फिर क्या हुआ
Advertisement
trendingNow11027314

पहले पी शराब, खाया जहर फिर भी बच गया तो लगा ली फांसी; जानें फिर क्या हुआ

एक शख्स को जिंदगी से ऐसी नफरत हुई क‍ि उसने 24 घंटे में तीन बार की आत्महत्या की कोश‍िश की. पहले बेसुध होने तक शराब पी, होश आया तो जहर खाया, फिर फांसी लगा ली लेक‍िन तीनों बार बच गया. डॉक्टरों के मुताबिक वो बच गया है फिर भी उसकी हालत गंभीर है.

35 साल के शख्स ने 24 घंटे में तीन बार सुसाइड की कोशिश की....

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश (MP) के बैतूल (Betul) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां के अस्पताल में भर्ती युवक रविन्द्र कटारे की जान बचाने की कोशिशें लगातार जारी हैं. आपको बता दें कि 35 साल के रविन्द्र को गंभीर हालत में यहां लाया गया था. आइए बताते हैं कि आखिर उसके साथ हुआ क्या था.

  1. पत्नी से परेशान शख्स का खौफनाक कदम
  2. 24 घंटे में तीन बार सुसाइड का कदम उठाया
  3. डॉक्टरों ने बचाई जान, पीड़ित की हालत गंभीर

हैरतअंगेज मामला

जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे इस शख्स ने 24 घंटे में 3 बार खुदकुशी करने की कोशिश की. रविन्द्र ने पहले जमकर शराब पी ताकि किसी हादसे में उसकी मौत हो जाए. ऐसा नहीं हुआ तो होश आने पर उसने जहरीला पदार्थ खाया लेकिन फिर भी उसकी जान बच गई. जिसके बाद रविंद्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने 4 लोगों को फांसी पर लटकाया, घर को बम से उड़ाया

लोकमत में प्रकाशित खबर के मुताबिक रविंद्र एक टैक्सी ड्राइवर है. जो बैतूल के चिचोली थाना इलाके के पाठाखेड़ा का रहने वाला है. वहीं उसकी हालत पर नजर रख रहे डॉक्टर्स का कहना है कि रविंद्र कटारे की हालत बेहद गंभीर है क्योंकि वो खुद को बचाने के लिए बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा है. डॉ अजय महोरे ने बताया कि रविंद्र की बॉडी से जहर निकाल दिया है. लेकिन हालात अभी भी गंभीर है. मरीज के सहयोग नहीं करने की वजह से इलाज में दिक्कत हो रही है. 

पत्नी से परेशान था: भाई

रविंद्र के भाई ने विनोद ने बताया अपने भाई की ऐसी हालत के लिए अपनी भाभी को जिम्मदार ठहराया है. विनोद ने बताया कि भाभी से कुछ अनबन होने के बाद रविंद्र ने ऐसा कदम उठाया है. समय रहते रविंद्र के फांसी के फंदे से उतार दिया गया. हालत गंभीर होने पर पुलिस उसके बयान नहीं ले पा रही है. 

Trending news