Watch: साईं मंदिर में दर्शन करते हुए श्रद्धालु की मौत, CCTV में कैद हुआ चौंकाने वाला वीडियो
Advertisement

Watch: साईं मंदिर में दर्शन करते हुए श्रद्धालु की मौत, CCTV में कैद हुआ चौंकाने वाला वीडियो

Sai Temple CCTV Video: साईं बाबा के मंदिर में दर्शन करते वक्त एक श्रद्धालु की मौत हो गई है. श्रद्धालु एमपी के कटनी का रहने वाला था. ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है.

Watch: साईं मंदिर में दर्शन करते हुए श्रद्धालु की मौत, CCTV में कैद हुआ चौंकाने वाला वीडियो

Sai Temple Death: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कटनी (Katni) से एक हैरान करने वाला सामने आया है. दरअसल यहां एक श्रद्धालु की मौत तब हो गई जब साईं बाबा (Sai Baba) के मंदिर में दर्शन कर रहा था. कटनी में साईं बाबा का विशाल मंदिर है. बड़ी संख्या में लोग यहां साईं बाबा के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने आते हैं. हाल ही में नाचते वक्त अचानक मौत के कई मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन श्रद्धालु की मंदिर में दर्शन के दौरान मौत होना चौंकाने वाली घटना है. ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

साईं बाबा के दर्शन करते वक्त मौत

बता दें कि एमपी के कटनी में रहने वाले राकेश मेहानी की मौत साईं बाबा के दर्शन करते हुए मंदिर में हुई है. उनका साईं बाबा में अटूट विश्वास था. उन्होंने अपनी आखिरी सांस साईं बाबा के मंदिर में ली. मंदिर में दर्शन करते वक्त हुई मौत ने लोगों को चौंका दिया है.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि राकेश मेहानी ने जब साईं बाबा के मंदिर में भक्ति भाव के साथ मत्था टेका तो झुके ही रह गए, वो दोबारा उठ नहीं पाए. उनकी मौके पर ही मौत हो गई है. सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहा है कि शीश नवाने के बाद जब वो काफी देर तक नहीं उठे तो मंदिर के पुजारी उनके पास पहुंचे और उन्हें उठाने का प्रयास किया. लेकिन तब तक राकेश मेहानी अपने प्राण त्याग चुके थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

मौत को लेकर लगाए जा रहे ऐसे कयास

राकेश मेहानी की मृत्यु को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हुई है. राकेश की मौत के बाद मंदिर प्रशासन ने उनके परिजनों को सूचना दी और शव सौंप दिया.

सोशल मीडया पर लोग इस घटना पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि श्रद्धालु के लिए ये मोक्ष मिलने वाली बात है क्योंकि उनको अपने आराध्य के चरणों में स्थान में मिला है. हालांकि, कुछ लोग इसे सामान्य रूप से दिल के दौरे की वजह से मृत्यु की घटना बता रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news