मुंबई: बुजुर्ग बार-बार कर रहा था दुकानदार की पत्नी के साथ सोने की डिमांड, जानें फिर क्या हुआ
Advertisement

मुंबई: बुजुर्ग बार-बार कर रहा था दुकानदार की पत्नी के साथ सोने की डिमांड, जानें फिर क्या हुआ

80 Year old Navi Mumbai man murdered for demanding sex: करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक रहे मृतक तुकाराम नाइक का आरोपी की ग्रॉसरी शॉप पर आना-जाना था. पुलिस के हत्थे चढ़े दुकानदार ने बताया कि बुजुर्ग की गंदी नजर उसकी पत्नी पर थी इसलिए उसने नाइक को मार डाला.

आरोपी दुकानदार ने बुजुर्ग की लाश तालाब में फेंक दी (सांकेतिक तस्वीर)

मुंबई: नवी मुंबई (Navi Mumbai) में 80 साल के एक बुजुर्ग की हत्या का मामला (80 Years old man murder case) पुलिस ने सुलझा लिया है. इस बुजुर्ग की लाश शनिवार को तालाब में मिली थी. इस मामले में 33 साल के दुकानदार (Shopkeeper) की गिरफ्तारी हुई है. मृतक बुजुर्ग का नाम शमाकांत तुकाराम नाइक बताया जा रहा है. यहां हत्या की जो वजह सामने आई है उसे जानकर लोग दंग रह गये. स्थानीय पुलिस के मुताबिक मृतक, आरोपी को पैसे देकर उसकी पत्नी के साथ सोना चाहता था.

  1. 80 साल के बुजुर्ग के मर्डर की गुत्थी सुलझी
  2. मुंबई पुलिस ने यूं सुलझाया हैरतअंगेज केस
  3. अवैध संबंध बनाने के चक्कर में चली गई जान

CCTV फुटेज से खुलासा

मृतक तुकाराम नाइक के बेटे ने 29 अगस्त को जब अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई तब आरोपी मोहन चौधरी भी उसके साथ था. नाइक परिवार ने बताया कि वो 29 अगस्त की दोपहर घर से निकले तो फिर नहीं लौटे. उनका फोन स्विच ऑफ था. पुलिस ने मामले की जांच की शुरुआत प्रॉपर्टी विवाद में हुए मर्डर के एंगल से की लेकिन पड़ताल के दौरान पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज देखी तो पूरी कहानी बदल गई. इसमें आरोपी मोहन चौधरी 31 अगस्त को अपनी बाइक पर बेडशीट में लिपटी एक बॉडी लेकर जा रहा था. इसके बाद हुई पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल कर लिया.

ये भी पढ़ें- यूपी में 18 अक्टूबर तक पुलिसकर्मियों को नहीं मिलेगी छुट्टी, एडीजी ने इस कारण लगाई रोक

दो दिन वाशरूम में छिपाई लाश

टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ में मोहन ने बताया कि करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक तुकाराम का उसकी दुकान पर आना-जाना था. मोहन ने कहा, 'नाइक ने पहली बार मुझे 5000 रुपए देने की पेशकश की उसके बदले में वो मेरी पत्नी के साथ सोना चाहता था. मैने नाराजगी जताई तो चले गए फिर कुछ दिन बाद आए तो एक बार फिर वहीं मांग करने लगे तो मैनें उन्हें धक्का दे दिया. उनके सिर से खून बहने लगा तो मैनें दुकान का शटर गिराकर उन्हें मार डाला. लाश को 31 अगस्त तक दुकान के वॉशरूम में छुपाया फिर 31 अगस्त की सुबह 5 बजे शव को बेडशीट में लपेटा और बाइक के पीछे रखकर तालाब में फेंक आया.'

इसी दौरान नजदीक में लगे सीसीटीवी कैमरे से मिले सुराग से कत्ल की गुत्थी सुलझ गई. आरोपी ने बताया कि उसने मृतक के कपड़े और मोबाइल फोन को एक कचरे के डिब्बे में फेंक दिया. हालांकि पुलिस को अभी यह सामान बरामद नहीं हुआ है.

Trending news