फेसबुक पोस्‍ट की वजह से गोली मारकर शख्स की हत्‍या, ATS को सौंपी गई केस की जांच
Advertisement
trendingNow11083648

फेसबुक पोस्‍ट की वजह से गोली मारकर शख्स की हत्‍या, ATS को सौंपी गई केस की जांच

गुजरात में एक 27 साल के शख्‍स ने फेसबुक पर विशेष धर्म को लेकर विवादित पोस्‍ट शेयर कर दी तो उसकी गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. अब गुजरात सरकार ने इस मामले की जांच आतंकवाद रोधी दस्ते को सौंप दी है. 

Representative image

नई दिल्‍ली: फेसबुक पोस्‍ट की वजह से गुजरात में एक शख्‍स की हत्‍या से पूरे गुजरात में रोष का माहौल है. गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी ने शनिवार को कहा कि धार्मिक भावनाओं को कथित तौर पर आहत करने वाली एक फेसबुक पोस्ट को लेकर 27 वर्षीय व्यक्ति की हत्या मामले की जांच गुजरात आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) को सौंप दी है.

  1. फेसबुक पोस्‍ट की वजह से हुई एक शख्‍स की हत्‍या 
  2. विवादित पोस्‍ट की वजह से हुई थी हत्‍या 
  3. गुजरात सरकार ने जांच एटीएस को सौंपी 

गोली मारकर की गई हत्‍या 

एजेंसी की खबर के अनुसार, 25 जनवरी को यहां धंधुका नगर के मोढवाड़ा इलाके में दो बाइक सवार हमलावरों ने किशन बोलिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद शुक्रवार को शब्बीर चोपड़ा (25), इम्तियाज पठान (27) और मौलवी मोहम्मद अयूब जावरावाला के रूप में पहचाने गए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. 

एटीएस को सौंप दी गई जांच 

शुक्रवार को सुरेंद्रनगर जिले में बोलिया के पैतृक गांव चचाना का दौरा करने वाले संघवी ने कहा, ‘‘धंधुका में हुई हत्या की जांच शनिवार सुबह गुजरात एटीएस को सौंप दी गई."

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

फेसबुक पर विवादित पोस्‍ट की थी शेयर 

बता दें कि 6 जनवरी को बोलिया ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के कुछ सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराकर आरोप लगाया था कि इससे उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. उसके बाद उस शख्‍स की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. इस जुर्म में तीन लोगों को अरेस्‍ट भी किया गया. 

LIVE TV

Trending news