नौकरी से निकाला तो मालिक की पत्नी का किया मर्डर, गला दबाकर दिए बिजली के झटके
X

नौकरी से निकाला तो मालिक की पत्नी का किया मर्डर, गला दबाकर दिए बिजली के झटके

आरोपी राकेश ने पुलिस को बताया कि पिंकी (32) ने अपने पति कुमार से राकेश को घर एवं नौकरी से निकाल देने को कहा. पिंकी ने उसे उसकी पूरी बकाया तनख्वाह भी देने से इंकार कर दिया जो करीब तीन लख रुपये थी.

नौकरी से निकाला तो मालिक की पत्नी का किया मर्डर, गला दबाकर दिए बिजली के झटके

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में 31 वर्षीय एक व्यक्ति को नौकरी से निकाले जाने पर अपने एक्स एम्पलॉयर की पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि वाहन चालक राकेश ने बुराड़ी के वेस्ट संत नगर में सोमवार को पिंकी को कथित रूप से गला घोंटकर और बिजली के झटके देकर मार डाला. उस वक्त वह घर पर अकेली थी.

आरोपी ने गुनाह कबूल किया

पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि आरोपी राकेश ने सोमवार को बुराड़ी में पुलिसकर्मियों के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया, जिसके बाद पुलिस ने पिंकी का शव उसके घर से बरामद किया. कलसी ने बताया कि बुराड़ी थाने में IPC की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर राकेश को गिरफ्तार किया गया है. 

इस बात से था खफा

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान राकेश ने बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात वीरेंद्र कुमार से हुई थी जो दिल्ली विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं. पुलिस के मुताबिक, कुमार ने राकेश को अपनी टैक्सी दी और उसके परिवार को अपने घर में ऊपरी मंजिल पर रहने के लिए कमरा दिया. राकेश को हर महीने वेतन नहीं मिल रहा था और उसने कुमार से कहा था कि जब उसे जरूरत होगी तब वह उसे पूरा पैसा एक साथ दे दें. राकेश ने पुलिस को बताया कि पिंकी (32) ने अपने पति कुमार से राकेश को घर एवं नौकरी से निकाल देने को कहाय पिंकी ने उसे उसकी पूरी बकाया तनख्वाह भी देने से इंकार कर दिया जो करीब तीन लख रुपये थी.

यह भी पढ़ें: अफगानिस्तान पर बैठक से पहले NSA डोभाल ने की मीटिंग, इन देशों के समकक्षों से हुई चर्चा

नशे में धुत होकर पहुंचा घर

पुलिस के अनुसार, सोमवार को राकेश को पता चला कि कुमार अपनी मां के साथ अस्पताल में हैं और पिंकी घर पर अकेली है. वह नशे में कुमार के घर गया और गला घोंटकर पिंकी को मार डाला. राकेश ने यह भी बताया कि उसने गला घोंटने के बाद पिंकी को बिजली के झटके भी दिये. पुलिस के मुताबिक, मामले की जांच चल रही है और पोस्टमार्टम के बाद ही बिजली के झटके देने की पुष्टि हो पाएगी.

LIVE TV

Trending news