Crime News: PUBG खेलने से रोकने पर भड़का युवक, Feviquick से चिपकाई मासूम की नाक; फिर दे दी मौत
Advertisement

Crime News: PUBG खेलने से रोकने पर भड़का युवक, Feviquick से चिपकाई मासूम की नाक; फिर दे दी मौत

Man Killed Child For PUBG: आरोपी ने बताया कि दादा ने उसको पबजी खेलने से रोका और इसका बदला उसने मासूम को मारकर लिया. मासूम के शव को बाथरूम में छुपाया गया था.

Crime News: PUBG खेलने से रोकने पर भड़का युवक, Feviquick से चिपकाई मासूम की नाक; फिर दे दी मौत

PUBG Addiction Effects: पबजी (PUBG) की लत की वजह से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक और जान चली गई है. दरअसल यूपी के देवरिया (Deoria) में एक 20 साल के युवक ने 6 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी ने मासूम की नाक और मुंह को फेवीक्विक (Feviquick) से चिपका दिया. इसके बाद आरोपी ने बच्चे के हाथ-पैर बांधकर उसको मार दिया और बाद में उसको बाथरूम में छुपा दिया. बताया जा रहा है कि युवक ने अपने दादा से बदला लेने के लिए मासूम को मार डाला. मासूम आरोपी के दादा के पास ट्यूशन पढ़ने आता था. दादा ने उसको पबजी (PUBG) खेलने से रोका था. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है.

ट्यूशन पढ़ने नहीं पहुंचा बच्चा

बता दें कि जब बुधवार रात तक बच्चा वापस घर नहीं लौटा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. जब परिजन आरोपी के दादा के घर पहुंचे तो उन्होंने बताया कि बच्चा आज पढ़ने के लिए नहीं पहुंचा. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी और उसकी खोज में जुट गए.

बरामद हुआ धमकी भरा लेटर

फिर गुरुवार को मासूम के परिजनों को बच्चे की कॉपी-किताबें ट्यूशन टीचर के घर के पास पड़ी मिलीं. एक कॉपी में बच्चे को सुरक्षित वापस लौटाने के लिए 5 लाख रुपये की फिरौती वाला धमकी भरा लेटर भी बरामद हुआ.

ऐसे हुआ आरोपी का भंडाफोड़

देवरिया के एसपी संकल्प शर्मा ने कहा कि शुक्रवार को हैंडराइटिंग का सैंपल मैच किया गया, जो बरामद लेटर से आरोपी अरुण शर्मा की हैंडराइटिंग से मैच हो गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

पूछताछ के दौरान, आरोपी ने बताया था कि दादा उसे बार-बार PUBG खेलने के लिए टोकते थे और पैसे भी नहीं देते थे. बच्चा उसके दादा के पास ट्यूशन पढ़ने आता था. उसने मासूम को किडनैप किया और बाद में उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news