Mansukh Hiren Murder Case: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को NIA ने किया गिरफ्तार, सबूत मिटाने का है आरोप
Advertisement
trendingNow1922434

Mansukh Hiren Murder Case: पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को NIA ने किया गिरफ्तार, सबूत मिटाने का है आरोप

प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) को मनसुख हिरेन की हत्या (Mansukh Hiren Murder) मामले में गिरफ्तार किया गया है. प्रदीप पर सबूतों को मिटाने और साजिश में शामिल होने का आरोप है. 

प्रदीप शर्मा पर सबूतों को मिटाने और साजिश में शामिल होने का आरोप है.

मुंबई: मनसुख हिरेन हत्याकांड मामले (Mansukh Hiren Murder Case) में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) को गिरफ्तार किया है. एनआईए की टीम आज (गुरुवार) सुबह सीआरपीएफ जवानों के साथ प्रदीप शर्मा के घर पहुंची थी और हिरासत में लेकर लंबे समय तक पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया.

  1. पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा को एनआईए ने गिरफ्तार किया
  2. प्रदीप शर्मा मनसुख हिरेन हत्याकांड मामले में गिरफ्तार
  3. प्रदीप पर सबूतों को मिटाने और साजिश में शामिल होने का आरोप

प्रदीप शर्मा किस आरोप में किए गए गिरफ्तार

प्रदीप शर्मा (Pradeep Sharma) को मनसुख हिरेन की हत्या (Mansukh Hiren Murder) मामले में गिरफ्तार किया गया है. प्रदीप पर सबूतों को मिटाने और साजिश में शामिल होने का आरोप है. वह संतोष सेलार के करीबी हैं, जो 21 जून तक एनआईए की हिरासत में है. संतोष सेलार पर आरोप है कि वह मनसुख हत्याकांड में शामिल था.

ये भी पढ़ें- मनसुख हिरेन हत्याकांड में API रियाज काजी पर गिरी गाज, पुलिस की नौकरी से हटाया गया

ठाणे में हुई थी मनसुख हिरेन की हत्या

बता दें कि मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) मुंबई से सटे ठाणे जिला में गाड़ियों के स्पेयर पार्ट्स का बिजनेज चलाते थे और ठाणे के डॉ आंबेडकर रोड पर स्थित विकास पाम्स नाम की सोसाइटी में रहते थे. मनसुख उस समय चर्चा में आए थे, जब एंटीलिया के पास 25 फरवरी को विस्फोटक और धमकी भरे पत्र के साथ स्कॉर्पियो एसयूवी कार मिली थी, जो मनसुख की थी.

इस घटना के बाद से मनसुख से मुंबई पुलिस ने कई बार घंटों तक पूछताछ की थी. हिरेन ने दावा किया था कि कार उनकी है, लेकिन घटना से एक हफ्ते पहले वह चोरी हो गई थी. इस मामले में उस समय पेंच आया जब 5 मार्च को हिरेन का शव ठाणे में कलवा क्रीक में मिला. हिरेन की पत्नी ने दावा किया कि उनके पति ने एसयूवी पिछले साल नवंबर में वझे को दी थी और उन्होंने फरवरी के पहले हफ्ते में यह कार लौटाई थी.

लाइव टीवी

Trending news