दशहरे पर राष्ट्रपति-पीएम ने देशवासियों को बधाई दी, कही ये बात
Advertisement

दशहरे पर राष्ट्रपति-पीएम ने देशवासियों को बधाई दी, कही ये बात

कोरोना संकट के बावजूद दशहरा ( Dussehra) का त्योहार देश भर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बावजूद दशहरा ( Dussehra) का त्योहार देश भर में धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. देश के राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री (President-PM) समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट करके लोगों को दशहरे की बधाई दी है. 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट करके कहा कि बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक विजयदशमी पर देशवासियों को बहुत बधाई. यह त्योहार देशवासियों में खुशियां भरे और लोगों को कोरोना महामारी से बचाए. 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके कहा कि सभी देशवासियों को विजयादशमी की ढेर सारी शुभकामनाएं. बुराई पर अच्छाई और असत्य पर सत्य की जीत का यह महापर्व हर किसी के जीवन में नई प्रेरणा लेकर आए.

 

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया कि विजयादशमी का महापर्व मनुष्य को अधर्म, अहंकार और असत्य का परित्याग कर धर्म, विवेक और सत्य के मार्ग पर चलने की प्रेरणा व शिक्षा देने वाला पर्व है. प्रभु श्री राम हमें बुराइयों पर विजय प्राप्त करने की शक्ति दें।. 'विजयादशमी' की हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्री राम!

 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि विजय अंततः सत्य की ही होती है. आप सभी को विजयदशमी की शुभकामनाएं.

 

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि सम्पूर्ण विश्व में असत्य के ऊपर सत्य की जीत के प्रतीक-पर्व ‘दशहरा’ एवं ‘विजयदशमी’ की मंगलकारी शुभकामनाएँ!

 

बता दें कि विजयदशमी के अवसर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सिक्किम पहुंचे हुए हैं. वे वहां पर सैनिकों के साथ दशहरा मनाने और हालात का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं. 

LIVE TV

Trending news