एक ही लड़के से शादी पर अड़ी दो लड़कियां, फिर टॉस से चुनी दुल्हन!
Advertisement

एक ही लड़के से शादी पर अड़ी दो लड़कियां, फिर टॉस से चुनी दुल्हन!

अपने आप में ये अनोखा मामला है, जब टॉस के जरिए यह तय किया गया कि लड़का किस लड़की से शादी करेगा. गांव वालों ने टॉस करने का फैसला तब लिया जब दो लड़कियां एक ही लड़के से शादी करने पर अड़ गईं.

 

काफी देर चले ड्रामे के बाद शादी हो सकी.

बेंगलुरु: शादी से पहले घर वालों की मर्जी और लड़के-लड़की की सहमति जरूरी है लेकिन कर्नाटक में टॉस के जरिए एक शादी तय की गई. घटना कर्नाटक के अलूर तालुक के एक गांव की है, जहां एक युवक को दो लड़कियों से अफेयर के चलते शादी से पहले कठिनाई का सामना करना पड़ा. शादी से ठीक पहले दोनों लड़कियां पहुंच गईं और अपनी-अपनी मांग पर अड़ गईं. आखिरकार गांव वालों ने इस समस्या का हल निकालने के लिए टॉस का सहारा लिया. 
 

  1. दो लड़कियों के बीच 'फंसा' एक लड़का
  2. एक ही लड़के से शादी पर अड़ीं दोनों लड़कियां
  3. गांव वालों ने टॉस के जरिए किया फैसला

fallback

 

दोनों युवतियां जिद पर अड़ीं

दोनों ही युवतियां इस बात को ले कर अड़ गईं कि युवक की शादी होगी तो सिर्फ उससे ही. गांव वालों ने काफी समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों में से कोई भी मानने को तैयार नहीं. यहां तक कि एक युवती ने तो आत्महत्या का प्रयास भी किया. आखिरकार गांव वाले एक बार फिर जुटे और आखिर में वो इस निर्णय पर पहुंचे कि दूल्हा किस युवती का होगा ये फैसला अब टॉस से होगा.
 

fallback

 

यह भी पढ़ें; US: फेमस एक्ट्रेस Bette Midler ने क्यों की 'सेक्स स्ट्राइक'? सभी महिलाओं से कहा- पुरुषों से संबंध न बनाएं 

युवक को जड़ा थप्पड़

टॉस से पहले ये भी शर्त रखी गई कि पहले एक बॉन्ड पेपर पर तीनों लोगों को साइन करने होंगे और जो भी फैसला होगा उसे मानना पड़ेगा. सारी प्रक्रिया के बाद जब बारी टॉस की आई तो अब तक खामोश युवक ने अपनी इच्छा जाहिर कर दी. जिस युवती ने आत्महत्या की कोशिश की थी उसे युवक ने गले लगा लिया. इस हरकत को देख दूसरी युवती से नहीं रहा गया और उसने युवक को वहीं एक जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. इसके साथ ही फैसला हो गया कि युवक किस लड़की के साथ शादी करेगा और टॉस करने की नौबत भी नहीं आई.  

LIVE TV

Trending news