Marriage Flight में दूल्हे ने दुल्हन को पहनाया मंगलसूत्र, कोरोना काल में अनोखी शादी
Advertisement
trendingNow1906094

Marriage Flight में दूल्हे ने दुल्हन को पहनाया मंगलसूत्र, कोरोना काल में अनोखी शादी

विमान ने मदुरई से थुथुकुडी के लिए दो घंटे की उड़ान भरी. इस फ्लाइट में दूल्हा-दुल्हन के अलावा परिवार और करीबी रिश्तेदारों समेत 160 लोग शामिल थे. 

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

चेन्नई: देश के कई राज्यों में कोरोना महामारी को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है और लोगों के लिए शादी समारोह सीमित रखने के नियम बनाए गए हैं. ऐसे हालात में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है जहां कपल ने फ्लाइट में शादी रचाई और परिणय सूत्र में बंध गए. 

  1. फ्लाइट में कपल ने रचाई शादी
  2. मदुरई एयरपोर्ट से भरी थी उड़ान
  3. अथॉरिटी ने एयरलाइन से मांगा जवाब

कपल ने हवा में रचाई शादी

जानकारी के मुताबिक विमान में हुई यह शादी का मामला मदुरई एयरपोर्ट का है. यहां रविवार को एक विमान ने मदुरई से थुथुकुडी के लिए दो घंटे की उड़ान भरी. इस फ्लाइट में सजे-धजे दूल्हा-दुल्हन के अलावा परिवार और करीबी रिश्तेदारों समेत करीब 160 लोग शामिल थे. मीनाक्षी मंदिर के ऊपर उड़ान भरने के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के गले में मंगलसूत्र बांधा और दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

अब इस शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. चौंकाने वाली बात है कि विमान में सवार यात्रियों ने मास्क तक नहीं पहन रखा था और सोशल डिस्टेंसिंग की बात कहीं नजर नहीं आई. लोग विमान में ही कपल की फोटो लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और वहां किसी आम शादी की तरह भीड़ जैसा माहौल है. अब इस अनोखी शादी पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एयरलाइन से मांगा जवाब

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक एयरपोर्ट के डायरेक्टर सेंथिल वलावन ने बताया कि प्राइवेट एयरलाइन ने इस चार्टेड सर्विस की इजाजत दी थी और एयरपोर्ट अथॉरिटी की ओर से भी मंजूरी दी गई थी. हालांकि उन्होंने कहा कि विमान में शादी करने की कोई इजाजत नहीं ली गई थी और यह कोरोना प्रोटोकॉल का सीधे तौर पर उल्लंघन है.

एयरपोर्ट अथॉरिटी ओर से इस शादी को लेकर एयरलाइन से जवाब भी मांगा गया है. वहीं कलेक्टर ने भी मामले की जांच के आदेश दिए हैं और कहा कि इस शादी के मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी.

VIDEO-

Trending news