मामा के घर रह रहे भांजे पर फिदा हुई मामी, शादी रचाकर हुई फरार
Advertisement

मामा के घर रह रहे भांजे पर फिदा हुई मामी, शादी रचाकर हुई फरार

बिहार में एक शादीशुदा महिला ने अपने ही भांजे के साथ शादी कर ली है. अब शादी का वीडियो और फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. लोग इस प्रेम को गलत करार देते हुए कह रहे हैं कि इस जोड़ी ने सारी मयार्दाएं तोड़ दी. प्यार में मामी और भांजे ने सारे रिश्ते को भूल गए. न तो समाज की फिक्र की और न ही पारिवारिक रिश्ते की.

मामा के घर रह रहे भांजे पर फिदा हुई मामी, शादी रचाकर हुई फरार

पटना: कहते हैं प्यार अंधा होता है और उसमें डूबे इंसान को न तो रिश्ते की परवाह होती है और न ही समाज की. ऐसा ही एक मामला बिहार (Bihar) के जमुई से समाने आया है, जहां एक शादीशुदा महिला अपने ही भांजे के प्यार में फिदा हो गई और उससे शादी रचा ली. अब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और लोग इस प्रेम को गलत करार दे रहे हैं.

वायरल हो गई सिंदूर लगाने की वीडियो

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि भांजा अपनी मामी की मांग में सिंदूर लगा रहा है, और इसके बाद मामी भांजे के पैर छूती है और पत्नी होने का आर्शीवाद मांगती है. बताया जा रहा है कि जमुई जिले के गिद्धौर के रतनपुर का रहने वाला 22 वर्षीय चंदन कुमार मुंबई में ऑटो चलाता है और उसके मामा-मामी भी वहीं रहते थे. बीते कई वर्षों से चंदन का प्रेम प्रसंग लखीसराय के मननपुर के रहने वाले उसकी मामी के चल रहा था. इसी दौरान दोनों का प्रेम हो गया हुआ.

ये भी पढ़ें:- सुअर के बालों से तैयार किया गया था पहला टूथब्रश? इस शख्‍स ने किया था इस्‍तेमाल

VIDEO

जब मामा ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में सभी मुंबई छोड़कर वापस अपने घर आ गए थे. कुछ दिन पूर्व भांजा जमुई के गिद्धौर से लखीसराय के मननपुर आया, और मामा के घर में रहने लगा. लेकिन एक दिन मामा ने दोनों को एक साथ कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया. इसके बाद काफी मारपीट भी हुई और चंदन वहां से चला गया. लेकिन कुछ दिन बाद मामा को किसी काम से मुंबई जाना पड़ा. इसी का फायदा उठाकर भांजा फ‍िर घर पहुंचा और मामी के साथ भागकर शादी कर ली. शादी के बाद दोनों मुंबई चले गए. अब मामा दोनों को ढूढ रहा है.

LIVE TV

Trending news