Mass murder in Odisha: शख्स ने की बड़े भाई के पूरे परिवार की हत्या, फिर किया सरेंडर
Advertisement
trendingNow11150842

Mass murder in Odisha: शख्स ने की बड़े भाई के पूरे परिवार की हत्या, फिर किया सरेंडर

Mass murder in Odisha: ओडिशा में जमीन को लेकर चल रहे विवाद के कारण अपने ही भाई के पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया. 5 लोगों की हत्या के बाद शख्स ने सरेंडर कर दिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ओडिशा के कटक जिले में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने जमीन के विवाद के चलते अपने बड़े भाई के पूरे परिवार की हत्या (Mass Murder in odisha) कर दी. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. घटना राज्य के कटक जिले के कुसुपुर गांव की है. आरोपी शीबा प्रसाद साहू (42) ने एक वीडियो मैसेज के जरिए अपराध कबूल कर लिया और मैसेज अपने गांव के सरपंच और कुछ अन्य लोगों को भेज दिया. बाद में उसने जाजपुर जिले में बालीचंद्रपुर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

  1. शख्स ने भाई के पूरे परिवार की कर दी हत्या
  2. भाई-भाभी समेत 3 भतीजे-भतीजी की भी ले ली जान
  3. फिर बनाया गवाही का वीडियो और किया सरेंडर

पांच लोगों की कर दी हत्या

मृतकों की पहचान अलेख चंद्र साहू (46), उनकी पत्नी रश्मि रेखा प्रुस्टी (41), उनकी बेटी स्मृति संध्या (19), दो बेटे स्मृति साहिल (18) और स्मृति सौरव (16) के रूप में हुई है. वीडियो मैसेज में साहू ने आरोप लगाया कि भूमि विवाद को लेकर लेखा और उनके परिवार के सदस्य उन्हें लंबे समय से प्रताड़ित कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें: Sex racket busted in Delhi: दिल्ली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मसाज पार्लर से महिला को बचाया

सरेंडर करने से पहले बनाया वीडियो

आरोपी शीबा प्रसाद साहू ने सरेंडर करने से पहले वीडियो रिकॉर्ड किया था. जिसमें उसने कहा, 'उन्होंने विवाद को लेकर कल रात मेरी पिटाई की. इसलिए, मैंने होश खो दिया और उन्हें मार डाला. मैं कानून के अनुसार सजा भुगतने के लिए तैयार हूं.'

पुलिस जांच हुई शुरू

कटक (ग्रामीण) के एसपी जुगल किशोर बनोठ ने कहा, 'हमने उस मामले की जांच शुरू कर दी है, जहां एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या की गई है. प्रारंभिक जांच में हमने पाया है कि हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद है.' उन्होंने कहा कि आरोपी अब पुलिस हिरासत में है और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी उससे पूछताछ के बाद पता चलेगी. (इनपुट: IANS)

LIVE TV

Trending news