Sex racket busted in Delhi: दिल्ली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मसाज पार्लर से महिला को बचाया
Advertisement
trendingNow11150611

Sex racket busted in Delhi: दिल्ली में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मसाज पार्लर से महिला को बचाया

Sex racket busted in Delhi: महिला आयोग और पुलिस ने मिलकर एक मसाल पार्लर से चलने वाले सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. साथ ही यहां से एक महिला को भी छुड़ाया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग (DCW) और दिल्ली पुलिस ने एक 27 वर्षीय महिला को उत्तरी दिल्ली के एक मसाज पार्लर से संचालित सेक्स रैकेट (Sex Racket in Massage Parlour) से बचाया है. अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक, सोमवार को एक मसाज पार्लर के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट को लेकर आयोग को शिकायत मिली थी. शिकायत में वहां एक 27 वर्षीय महिला से दुष्कर्म के प्रयास का भी जिक्र है.

  1. मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट
  2. महिला को नशीला पदार्थ देकर, दुष्कर्म की कोशिश
  3. महिला आयोग और पुलिस ने किया भंडाफोड़

नशीला पदार्थ देकर, दुष्कर्म की कोशिश

दिल्ली महिला आयोग ने कहा, 'शिकायत मिलने पर, आयोग की एक टीम दिल्ली पुलिस के साथ तुरंत वहां पहुंची और महिला को बचाया.' पीड़ित महिला ने आयोग को बताया कि वह रोजगार की तलाश में 'गेटवे मसाज पार्लर, नीतिका टॉवर, आजादपुर' गई थी. महिला ने कहा कि उसे कुछ नशीला पदार्थ दिया गया, जिसके बाद वह होश खोने लगी. इसके बाद उसे एक कमरे में ले जाया गया, जहां एक न्यूड कपल था. उसने आरोप लगाया कि उस कमरे में किसी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें: Supreme Court on rape accused: रेप के आरोपी का बैनर के साथ भव्य स्वागत, भड़का सुप्रीम कोर्ट

स्वाति मालीवाल ने मांगी रिपोर्ट

घटना पर संज्ञान लेते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में दर्ज FIR की एक कॉपी के साथ विस्तृत कार्रवाई रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों और मसाज पार्लर से छुड़ाई गई लड़कियों का ब्योरा भी मांगा है.

सील होगा पूरा परिसर

आयोग ने पुलिस और एमसीडी से उस परिसर को सील करने के लिए उठाए गए कदमों के बारे में पूछा, जहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. इसने एमसीडी को मसाज पार्लर को दिए गए लाइसेंस और परिसर में एमसीडी द्वारा किए गए निरीक्षणों की जानकारी देने के लिए भी कहा है.

स्पा और मसाज सेंटरों पर लगातार एक्शन

स्वाति मालीवाल ने कहा, 'हम स्पा और मसाज सेंटरों में चलाए जा रहे सेक्स रैकेट की बात लगातार उठा रहे हैं. हमने दिल्ली में स्पा और मसाज पार्लरों में चल रहे ऐसे कई सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है, लेकिन अब भी हजारों स्पा अवैध रूप से वेश्यावृत्ति रैकेट संचालित कर रहे हैं.' उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में दिल्ली पुलिस और एमसीडी की जवाबदेही तय करने की जरूरत है और इस देह व्यापार के सरगनाओं को उनके साथ मिलीभगत करने वाले अधिकारियों के साथ गिरफ्तार करने की जरूरत है. (इनपुट: IANS)

 LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news