Mysore Gangrape: मैसूर में मेडिकल छात्रा के साथ गैंगरेप, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
Advertisement

Mysore Gangrape: मैसूर में मेडिकल छात्रा के साथ गैंगरेप, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर में एक छात्रा के साथ गैंगरेप (Mysore Gangrape) का मामला सामने आया है, वारदात चामुण्डी हिल्स इलाके में मंगलवार शाम 7 बजे घटी. मैसूर के आवलहल्ली पुलिस स्टेशन में गैंगरेप का केस दर्ज किया गया है.

 

फाइल फोटो.

मैसूर: कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर में प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रही छात्रा से शहर के बाहरी इलाके ललिताद्रीपुरा में कथित तौर पर गैंगरेप (Mysore Gangrape) करने का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक छात्रा मंगलवार को अपने बॉयफ्रेंड के साथ वाहन पर पीछे बैठकर चामुंडा हिल्स की ओर जा रही थी, तभी कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

  1. कर्नाटक के मैसूर में मेडिकल स्टूडेंट के साथ गैंगरेप
  2. स्पेशल टीम का गठित, आरोपियों की तलाश जारी
  3. पीड़िता का एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है इलाज

पैसे न देने पर गैंगरेप

मैसूर पुलिस (Mysore Police) ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने शुरुआत में उनसे पैसे की मांग की लेकिन जब उन्हें पैसे नहीं मिले तो पीड़िता के दोस्त पर हमला किया और लड़की को खींचकर क्राइम स्पॉट पर ले गए. फिलहाल पीड़िता अस्पताल और उसका दोस्त अस्पताल में भर्ती है. उसकी शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. मैसूर के पुलिस आयुक्त डॉ. चंद्रगुप्त ने घटनास्थल का दौरा किया. उन्होंने मामले की जांच के लिए कई टीम गठित की हैं.

सीएम ने दिए कार्रवाई के आदेश

वारदात पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई (Basavaraj Bommai) ने दिल्ली में कहा कि उन्होंने DGP प्रवीण सूद को दोषियों को पकड़ने के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है. बोम्मई ने कहा, ‘बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. मैंने डीजीपी को निर्देश दिया है कि जो भी दोषी हो उनकी पहचान होनी चाहिए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.’

यह भी पढ़ें; चीन-तालिबान के गठजोड़ से अफगानिस्तान में रह रहे उइगर मुसलमानों की बढ़ी चिंता

गृह मंत्री कल जाएंगे मैसूर

राज्य के गृह मंत्री अर्गा ज्ञानेंद्र ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि उन्होंने पुलिस को मामले की जांच करने और सख्त कदम उठाने का निर्देश दिया है. शुरुआती जानकारी के आधार पर मंत्री ने बताया कि अपराध में चार लोग संलिप्त हैं. गृह मंत्री गुरुवार को मैसूर पहुंचेंगे.

LIVE TV

Trending news