Man Spits On Bread: तंदूरी रोटी बनाने के दौरान उसपर थूकता शख्स कैमरे में कैद, अब हुआ ऐसा हाल
Advertisement
trendingNow11181155

Man Spits On Bread: तंदूरी रोटी बनाने के दौरान उसपर थूकता शख्स कैमरे में कैद, अब हुआ ऐसा हाल

Man Spits On Bread While Making: लोगों ने देखा कि शख्स तंदूरी रोटी बनाते वक्त उसपर थूक रहा था और तभी कुछ लोगों ने इस घटना को कैमरे में कैद कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

शख्स ने रोटी पर थूका.

Man Arrested For Spitting On Bread: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक शख्स फिरोज तब कैमरे में कैद हो गया जब वो तंदूरी रोटी बनाते वक्त उसपर थूक रहा था. पुलिस (Police) ने मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

रोटी बनाते वक्त पर उसपर थूका

बता दें कि किसी समारोह में रोटी बनाते वक्त उसपर थूकने के वीडियो पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. मेरठ में एक शादी समारोह में तंदूरी रोटी बनाते वक्त उसपर थूकने वाले फिरोज को अरेस्ट कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी फिरोज के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- मैरिटल रेप अपराध के दायरे में लाने को लेकर HC जज एकमत नहीं, SC में हो सकती है अपील

यहां सामने आ चुके हैं रोटी पर थूकने के मामले

जान लें कि ये घटना मेरठ के खरखौदा थाना इलाके के अतराड़ा में एक शादी समारोह में हुई. इससे पहले लिसाड़ीगेट और हापुड़ रोड पर शादी समारोह में इसी तरह के मामले सामने आए थे. चार महीने पहले भी गाजियाबाद और शामली जिले में भी रोटी पर थूकने वाले मामले सामने आए थे.

ऐसे पकड़ी गई आरोपी की करतूत

गौरतलब है कि खरखौदा थाना इलाके में अतराड़ा के रहने वाले नरेश की बेटी की बीते रविवार को शादी थी. शादी समारोह में एक शख्स तंदूरी रोटी बनाते वक्त उसपर थूकता हुआ नजर आया. इस घटना का कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया.

ये भी पढ़ें- लाउडस्पीकर विवाद के बीच मस्जिद पर लगा भगवा झंडा, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

इसके बाद सोमवार को इस मामले की खरखौदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई. फिर पुलिस ने सोमवार रात को आरोपी फिरोज को पकड़ लिया. आरोपी हापुड़ का रहने वाला है.

LIVE TV

Trending news