कुपवाड़ा के माछिल में आतंकी हमले में 1 और जवान शहीद; शव को क्षत-विक्षत कर निकल भागे आतंकवादी
Advertisement
trendingNow1307978

कुपवाड़ा के माछिल में आतंकी हमले में 1 और जवान शहीद; शव को क्षत-विक्षत कर निकल भागे आतंकवादी

एक बर्बर घटना में, कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में आतंकवादियों ने पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर और उसके शव को विकृत कर दिया। घटना में एक हमलावार मारा गया है जिसके बारे में भारतीय सेना ने कहा कि उचित जवाब दिया जाएगा। सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार शाम नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया। 

फाइल फोटो

श्रीनगर : एक बर्बर घटना में, कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में माछिल सेक्टर में आतंकवादियों ने पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर और उसके शव को विकृत कर दिया। घटना में एक हमलावार मारा गया है जिसके बारे में भारतीय सेना ने कहा कि उचित जवाब दिया जाएगा।

सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि शुक्रवार शाम नियंत्रण रेखा के पास एक मुठभेड़ में एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया। आतंकवादियों ने जवान के शव को विकृत कर दिया और फिर पाकिस्तानी सेना की ओर से की गई गोलीबारी की आड़ लेकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भाग गए।

और पढ़ें : जम्‍मू-कश्‍मीर में बॉर्डर पर BSF की जवाबी कार्रवाई में मारे गए 15 पाकिस्‍तानी रेंजर्स

उन्होंने कहा कि यह घटना दिखाती है कि पाकिस्तान में आधिकारिक और अनाधिकारिक संगठनों में बर्बरता की कितनी पैठ है।

और पढ़ें : पाकिस्तानी गोलाबारी में जम्मू में 2 नागरिक मारे गए

उन्होंने कहा कि घटना का उचित जवाब दिया जाएगा।

Trending news