close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भोपाल : ट्यूटर ने 8 वर्षीय छात्र को किडनैप कर गला घोंटकर मारा, बच्चे की मां से थे अवैध संबंध

बैरागढ़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर अरजरिया ने बताया कि राजेन्द्र नगर के रहने वाले भरत उर्फ कार्तिक महावर (8) के अपहरण और हत्या के आरोप में पड़ोस में रहने वाले और बच्चे के घर में उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक विशाल रूपाणी को पकड़ा गया है. 

भोपाल : ट्यूटर ने 8 वर्षीय छात्र को किडनैप कर गला घोंटकर मारा, बच्चे की मां से थे अवैध संबंध
छात्र की हत्‍या के मामले में भोपाल पुलिस ने घटना के छह घंटे के ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (फाइल फोटो)

भोपाल : शहर की पुलिस ने दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले आठ वर्षीय बालक का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में बच्चे के 19 वर्षीय ट्यूटर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि बच्चे के घर में ट्यूशन पढ़ाने के दौरान आरोपी युवक के बच्चे की 30 वर्षीय मां से कथित तौर पर अवैध संबंध हो गए थे.

ट्यूशन पढ़ाने वाला युवक विशाल रूपाणी गिरफ्तार
बैरागढ़ पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर अरजरिया ने बताया कि राजेन्द्र नगर के रहने वाले भरत उर्फ कार्तिक महावर (8) के अपहरण और हत्या के आरोप में पड़ोस में रहने वाले और बच्चे के घर में उसे ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक विशाल रूपाणी को पकड़ा गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के छह घंटे के अंदर ही उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302, 364 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बच्चे को घर पर ही पढ़ाता था ट्यूशन
उन्होंने बताया कि आरोपी विशाल लगभग छह महीने से बच्चे के घर पर ही उसे ट्यूशन पढ़ाता था. इस दौरान बच्चे की मां से उसका कथित तौर पर अवैध संबंध हो गया. इस कारण दोनों परिवारों के बीच विवाद पैदा हो गया. विशाल ने रंजिशन कल दोपहर भरत का स्कूल से कथित तौर पर अपहरण कर लिया और जूते के फीते से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

पढ़ें- गुरुग्राम छात्र हत्या मामले में SIT ने सौंपी रिपोर्ट, कई खामियां आईं सामने

बच्चे की लाश एक बोरे में भरकर शहर के बाहरी इलाके में फेंकी
इसके बाद आरोपी ने बच्चे की लाश एक बोरे में भरकर शहर के बाहरी इलाके मुबारकपुर टोल टैक्स नाके के पास सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया. अरजरिया ने बताया कि सोमवार दोपहर स्कूल से घर नहीं पहुंचने पर बच्चे के परिजन ने विशाल पर संदेह व्यक्त किया. पुलिस ने विशाल को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

(इनपुट भाषा से)