UP: नाबालिग भाई ने किया बड़ी बहन से Rape, पुलिस ने की ये कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1936711

UP: नाबालिग भाई ने किया बड़ी बहन से Rape, पुलिस ने की ये कार्रवाई

In Greater Noida 16 year girl pregnant, minor brother booked: नोएडा (Noida Police) ने नाबालिग बड़ी बहन के साथ बार-बार बलात्कार (Rape) करने के आरोपी 14 साल के भाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कराने के लिए भेजा है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: राजधानी से सटे नोएडा में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी बड़ी बहन का रेप किया. इसके कुछ समय बाद जब लड़की प्रेगनेंट हुई तो भाई की इस हरकत का खुलासा हुआ. दरअसल इस मामले में भाई और बहन दोनों नाबालिग हैं. मामला ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की बिसरख कोतवाली क्षेत्र का है. 

  1. नाबालिग भाई ने किया बहन से रेप
  2. भाई लगातार कर रहा था प्रताड़ित
  3. 8वीं क्लास में पढ़ती है पीड़ित बहन

बाल सुधार गृह पहुंचा आरोपी

मामले की खबर जब परिजनों ने पुलिस को दी तो उसने आरोपी भाई को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है. जहां उसकी काउंसलिंग कराई जाएगी. इसी तरह उसकी पीड़ित बहन की भी काउंसलिंग कराई जाएगी. छोटे भाई ने 3 महीने पहले बहन के साथ दुष्कर्म किया था.

जब उसे लगातार दर्द और अन्य शिकायत महसूस हुई तो मामले का खुलासा हुआ. पीड़ित बच्ची दो दिन पहले यानी सोमवार को अकेले में गुमसुम होकर लगातार रो रही थी. जब मां ने वजह पूछी तो बच्ची की बात सुनकर उनके होश उड़ गए. 

कई बार किया दुष्कर्म

हैरान करने वाले इस मामले में आरोपी और पीड़िता दोनों नाबालिग हैं. पुलिस के मुताबिक बहन की उम्र 16 साल है जो 8वीं की छात्रा है. वहीं भाई की उम्र 14 साल बताई जा रही है. पीड़िता ने पुलिस को ये भी बताया कि उसके भाई ने तीन महीने पहले और अभी हाल ही में दो बार उसके साथ दुष्कर्म किया था.

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news