West Bengal Election: नतीजों के बाद शुरू हुई हिंसा पर Mithun Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बंगाल जल रहा
Advertisement
trendingNow1895428

West Bengal Election: नतीजों के बाद शुरू हुई हिंसा पर Mithun Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बंगाल जल रहा

पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव के नतीजों आने के बाद हो रही हिंसा को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता और बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि बंगाल जल रहा है, ये सब रोको.

मिथुन चक्रवर्ती (फोटो सोर्स- आईएएनएस)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बड़ी जीत हासिल की और बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया. नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर ट्वीट किया और कहा कि बंगाल जल रहा है, ये सब रोको.

  1. मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर ट्वीट किया
  2. मिथुन ने कहा- राजनीति की तुलना में मानव जीवन ज्यादा जरूरी
  3. हिंसा के विरोध में आज भाजपा धरना प्रदर्शन करेगी
  4.  

'राजनीति की तुलना में मानव जीवन ज्यादा जरूरी'

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'चुनाव के बाद से बंगाल जल रहा है. कृपया इस हिंसा को रोकें, मानव जीवन राजनीति की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण हैं. कृपया उनके परिवारों के बारे में सोचें और इस हिंसा क रोकें.'

हिंसा के विरोध में भाजपा करेगी धरना प्रदर्शन

चुनाव के नतीजों के बाद बंगाल के अलग-अलग इलाकों में हो रही हिंसा के विरोध में आज (5 मई) भारतीय जनता पार्टी (BJP) धरना करेगी. बंगाल में जब ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद की शपथ ले रही होंगी, तब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) इस विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष हेस्टिंग्स कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें- आज सादे समारोह में CM पद की शपथ लेंगी ममता बनर्जी, मेहमानों में ये खास नाम शामिल

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाए गंभीर आरोप

भाजपा के अनुसार, पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से हिंसा में एक महिला सहित उसके 8 कार्यकर्ता और समर्थक मारे गए हैं. दूसरी ओर, टीएमसी ने भाजपा (BJP) द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है और दावा किया है कि यह हिंसा भाजपा में अंदरूनी कलह का परिणाम है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news