BJP में शामिल होते ही बोले Mithun Chakraborty- कोई आपका हक छीनेगा तो हम खड़े हो जाएंगे

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल हो गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) कुछ ही देर में कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान (Brigade Parade Ground) में रैली संबोधित करेंगे.

BJP में शामिल होते ही बोले Mithun Chakraborty- कोई आपका हक छीनेगा तो हम खड़े हो जाएंगे
मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो चुके हैं.
Play

कोलकाता: बंगाल की राजनीति में आज का दिन काफी अहम है. अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पहले वे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्य सभा पहुंचे थे. कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान (Brigade Parade Ground) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मेगा रैली बंगाल चुनाव अभियान में बीजेपी का मेगा शो है. 

'मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं'

बीजेपी में शामिल होने के बाद कोलकाता ब्रिगेड परेड ग्राउंड से मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) ने कहा, जो आपका हक छीनेगा हम उसके खिलाफ खड़े होंगे. आज का दिन मेरे लिए सपने जैसा है. इतने बड़े नेताओं के साथ मंच साझा करूंगा, ऐसा मैंने कभी सोचा नहीं था. ममता बनर्जी का नाम लिए बिना बाहरी बनाम भीतरी का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा, बंगाल में रहने वाला हर कोई बंगाली है. हम गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. गरीबों के लिए काम करना मेरा सपना है. मिथुन ने कहा, मैं जो बोलता हूं वो करता हूं. मैं पानी का सांप नहीं, कोबरा हूं. 

 

 

'मिथुन दा का स्वागत है'

सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी के मंच पर मौजूद हैं. मिथुन ने मंच से लोगों का अभिवादन किया. मिथुन के साथ मंच पर कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश, मुकुल रॉय सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता उपस्थित हैं. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात हुई थी. कैलाश विजयवर्गीय ने इस बाबत ट्वीट कर जानकारी दी थी. इस मुलाकात के बाद ही मिथुन की राजनीतिक पारी को लेकर हो रही चर्चाओं को और बल मिला. अब कैलाश विजयवर्गीय ने मिथुन का स्वागत करते हुए एक और ट्वीट किया है.

 

 

 

भागवत से मुलाकात के दौरान लिखी पटकथा

मिथुन चक्रवर्ती  (Mithun Chakraborty) के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं को तब अधिक बल मिला था जब मुंबई में मिथुन के आवास पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की थी. हालांकि तब मिथुन ने इस मुलाकात को आध्यात्मिक बताते हुए राजनीतिक अटकलों को सिरे से खारिज किया था. लेकिन कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात और पीएम मोदी की रैली में मिथुन की मौजूदगी के बाद तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: बंगाल: PM Narendra Modi की मेगा रैली के मायने, जानें कौन-कौन सी सीटों पर होगा असर

 

 

बंगाल में मोदी का मेगा शो

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) होंगे. केंद्रीय चुनाव आयोग की ओर से विधान सभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद बंगाल में आज पहला बड़ा कार्यक्रम है. इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई. बीजेपी की तरफ से रैली में 10 लाख से अधिक भीड़ का दावा किया जा रहा है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.