West Bengal Election 2021: बीजेपी के मंच पर पहुंचे Mithun Chakraborty, मोदी का मेगा शो बाकी
Advertisement

West Bengal Election 2021: बीजेपी के मंच पर पहुंचे Mithun Chakraborty, मोदी का मेगा शो बाकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पहुंचने से पहले ही अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) कोलकाता स्थित ब्रिगेड परेड ग्राउंड पहुंच चुके है. 

 

पीएम मोदी के पहुंचने से पहले बीजेपी के मंच पर मिथुन चक्रवर्ती पहुंच चुके हैं.

कोलकाता: कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान (Brigade Parade Ground) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) मेगा रैली संबोधित करेंगे. ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली पीएम की रैली पर सबकी नजर है. चर्चा है कि मिथुन आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. पीएम मोदी के पहुंचने से पहले ही मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) परेड ग्राउंड पहुंच चुके हैं. 

मंच पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

अपने दौर के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी के मंच पर पहुंच चुके हैं. मंच पर मिथुन को जगह दी गई. मिथुन ने मंच से लोगों का अभिवादन किया. मिथुन के साथ मंच पर कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश, मुकुल रॉय सहित बीजेपी के वरिष्ठ नेता उपस्थित हैं. इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात हो चुकी है.  कैलाश विजयवर्गीय ने इस बाबत ट्वीट किया है. इस मुलाकात के बाद मिथुन की संभावित राजनीतिक पारी को लेकर हो रही चर्चाओं को और बल मिला है. 

बीजेपी में शामिल होना तय?

मिथुन चक्रवर्ती  (Mithun Chakraborty) के बीजेपी (BJP) में शामिल होने की चर्चा यूं ही नहीं है. इन चर्चाओं को तब अधिक बल मिला था जब मुंबई में मिथुन के आवास पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने मुलाकात की. हालांकि तब मिथुन ने इस मुलाकात को आध्यात्मिक बताते हुए राजनीतिक अटकलों को सिरे से खारिज किया था. लेकिन पीएम मोदी की रैली में मिथुन की मौजूदगी और कैलाश विजयवर्गीय से मुलाकात के बाद तस्वीर काफी हद तक साफ हो गई है. 

यह भी पढ़ें: बंगाल: PM Narendra Modi की मेगा रैली के मायने, जानें कौन-कौन सी सीटों पर होगा असर

मोदी का मेगा शो

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में विधान सभा चुनाव (West Bengal Election 2021) होंगे. केंद्रीय चुनाव आयोग की ओर से विधान सभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद बंगाल में आज पहला बड़ा कार्यक्रम होगा. इस रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी ने भारी भीड़ जुटाने की योजना बनाई. बीजेपी दावा कर रही है कि रैली में 10 लाख से अधिक भीड़ का दावा किया जा रहा है.

LIVE TV

Trending news