4 साल की मासूम ने 'वंदे मातरम' गाकर जीता दिल, पीएम मोदी ने की तारीफ
Advertisement
trendingNow1777137

4 साल की मासूम ने 'वंदे मातरम' गाकर जीता दिल, पीएम मोदी ने की तारीफ

मिजोरम (Mizoram) की रहने वाली चार साल की बच्ची इस्टर हनामते (Ister Hanamate) की इस प्रस्तुति ने वहां मुख्यमंत्री जोरामथंगा (Chief Minister Zoramthanga) का ध्यान अपनी तरफ खींचा. 'मां तुझे सलाम' तथा 'वंदे मातरम' की प्रस्तुति का वीडियो मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने ट्विटर पर साझा किया.

 इस्टर हनामते

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने चार साल की बच्ची की वंदे मातरम की प्र​स्तुति को 'मनमोहक एवं सराहनीय' करार दिया. बच्ची की इस प्रस्तुति ने इंटरनेट पर बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

  1. 'मां तुझे सलाम' तथा 'वंदे मातरम' की प्रस्तुति 
  2. वीडियो ने इंटरनेट पर बड़ी संख्या में लोगों का ध्यान आकर्षित किया है
  3. इस प्रस्तुति ने मुख्यमंत्री जोरामथंगा का ध्यान अपनी तरफ खींचा

'मां तुझे सलाम' तथा 'वंदे मातरम' की प्रस्तुति 
मिजोरम की रहने वाली चार साल की बच्ची इस्टर हनामते (Ister Hanamate) की इस प्रस्तुति ने वहां मुख्यमंत्री जोरामथंगा (Chief Minister Zoramthanga) का ध्यान अपनी तरफ खींचा. 'मां तुझे सलाम' तथा 'वंदे मातरम' की प्रस्तुति का वीडियो मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने ट्विटर पर साझा किया.

ये भी पढ़ें- लव जेहाद के खिलाफ सबसे बड़ी ललकार, CM योगी ने किया ये बड़ा ऐलान

प्रस्तुति के लिये हनामते पर गर्व: पीएम 
मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, 'मिजोरम के लुंगलेई की रहने वाली चार साल की बच्ची ने मां तुझे सलाम तथा वंदे मातरम गाते हुये ध्यान खींचा.' मिजोरम के मुख्यमंत्री के ट्वीट तथा बच्ची के वीडियो को टैग करते हुये प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, 'मनमोहक एवं सराहनीय. इस प्रस्तुति के लिये हनामते पर गर्व है.'

(इनपुट भाषा)

VIDEO

Trending news