ZEE NEWS ने रचा इतिहास, CAA के समर्थन में 1 करोड़ से ज्‍यादा मिस्ड कॉल

ZEE NEWS ने इतिहास रच दिया है. नागरिकता कानून के समर्थन में जो MISSED CALL अभियान शुरू किया था, उन मिस्ड कॉल की संख्या अब 1 करोड़ के पार हो गई है.

ZEE NEWS ने रचा इतिहास, CAA के समर्थन में 1 करोड़ से ज्‍यादा मिस्ड कॉल

नई दिल्ली: ZEE NEWS ने इतिहास रच दिया है. नागरिकता कानून के समर्थन में जो MISSED CALL अभियान शुरू किया था, उन मिस्ड कॉल की संख्या अब 1 करोड़ के पार हो गई है. आप अंदाजा लगाइये 1 करोड़ से ज्यादा मिस्ड कॉल, और बड़ी बात ये है कि देश के अलग-अलग हिस्सों से तो कॉल आई ही हैं। इसके अलावा विदेशों से भी जी न्यूज को कॉल आई हैं तो बहुत साफ है देश नागरिकता कानून के समर्थन में है और उसके zEE NEWS के मंच के जरिए अपनी बात पहुंचाई. और ये आवाज़ कह रही है कि न्यूज़ इतिहास में अबतक के इस सबसे बड़े डिजिटल आंदोलन और सबसे बड़े सर्वे ने देश ने देशहित के मुद्दे पर दिल खोल कर समर्थन दिया और अपनी बात बुलंद करके बता दिया कि समाज में हिंसा की कोई जगह नहीं है. 

 नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act- CAA) पर ZEE NEWS के जागरूकता अभियान को देशभर से जबरदस्त समर्थन मिला. हमें हर मिनट 7834998998, 7836800500 पर 147 कॉल्स आ रही हैं. हर घंटे 1 लाख से ज्यादा लोग मिस्ड कॉल के जरिए नागरिकता कानून का समर्थन कर रहे हैं. अभी तक 1 करोड़ से ज्‍यादा लोगों ने MISSED CALL के जरिए CAA का समर्थन किया है.

ये भी देखें: 

आपको बता दें कि इस कानून के समर्थन में देशभर से आवाजें उठने लगी हैं. आज मुंबई के अलग-अलग इलाकों में CAA के समर्थन में रैलियां निकाली जा रही हैं. इसके अलावा जैसे-जैसे लोगों में इस कानून को लेकर जागरूकता आ रही है लोग इसके समर्थन में अपनी आवाज बुलंद कर रहे हैं. बीते रविवार से देश के कई राज्यों में नागरिकता कानून के सपोर्ट में शांतिपूर्ण रैलियां निकाली जा रही हैं.