बलिया-गाजीपुर के बाद अब Chandauli में मिलीं आधा दर्जन से अधिक बहती हुई लाशें, पुलिस दफनाने में जुटी
Advertisement
trendingNow1900022

बलिया-गाजीपुर के बाद अब Chandauli में मिलीं आधा दर्जन से अधिक बहती हुई लाशें, पुलिस दफनाने में जुटी

ये पूरी घटना चंदौली में धानापुर थाना क्षेत्र के बड़ौरा गांव के पास की है. अधिकारियों के अनुसार, ज्यादातर शव क्षत विक्षत अवस्था में हैं. नदी किनारे ही इन शवों को दफनाने का काम शुरू कर दिया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली: गंगा नदी (Ganga River) में तैरती हुई लाशें मिलने का सिलसिला गुरुवार को भी जारी रहा. बिहार के बक्सर से शुरू हुआ सिलसिला बलिया-गाजीपुर से होते हुए अब चंदौली (Chandauli) पहुंच गया. यहां आज सुबह आधा दर्जन से अधिक शव गंगा में दिखाई दिए, जिसके बाद अधिकारियों को फोन कर मामले की जानकारी दी गई. 

शव निकालकर गंगा किनारे दफनाया

सूचना मिलने के तुरंत बाद चंदौली के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा के नेतृत्व में अफसरों की एक टीम गंगा घाट पर पहुंची और शवों को गंगा से निकालकर उन्हें दफनाने का काम शुरू हुआ. आशंका जताई जा रही है कि अंतिम संस्कार का खर्च नहीं उठा पाने वाले लोगों ने शवों को गंगा में प्रवाहित कर दिया है. वहीं कोरोना मरीजों का शव होने की आशंका में ग्रामीणों में दहशत की स्थिति पैदा हो गई है. 

VIDEO

ये भी पढ़ें:- कोरोना होने के 5 दिन बाद से मरीज का रखें ज्यादा ध्यान, ये लक्षण दिखें तो तुरंत कराएं भर्ती

बीते सोमवार से जारी है शव मिलने का सिलसिला

बताते चलें कि इससे पहले बक्सर में सोमवार को एक साथ करीब 40 शव गंगा में बहते नजर आए थे, जिससे देश में खलबली मच गई थी. लेकिन ये सिलसिला यहीं नहीं रुका. सोमवार देर शाम तक बक्सर से सटे बलिया और गाजीपुर में भी शवों के मिलने की जानकारी मिली. फिर मंगलवार शाम तक तीनों अन्य जिलों से 206 शव गंगा से निकालकर नदी किनारे ही दफनाए गए. इसके बाद बुधवार को एक बार फिर बक्सर में 10 शव गंगा में मिले. और आज चंदौली में शव मिलने का सिलसिला शुरू हुआ.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news