चांदी के 500 ग्राम वजनी कड़ों के लिए पोते ने की दादी की हत्या, दोनों पैर काटे
Advertisement
trendingNow11100641

चांदी के 500 ग्राम वजनी कड़ों के लिए पोते ने की दादी की हत्या, दोनों पैर काटे

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में 24 साल के पोते ने अपनी दादी से चांदी के कड़े मांगे. जब उन्होंने वो देने से मना कर दिया तो पोते ने अपने दोस्त के साथ मिलकर वृद्धा की हत्या कर दी.

प्रतीकात्मक फोटो

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस ने 75 साल की महिला की बेरहमी से हत्या के मामले का खुलासा करते हुए उसके पोते समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने चांदी के 500 ग्राम वजनी कड़ों के लिए वृद्धा को जान से मार डाला और उसके दोनों पैर काट कर ये आभूषण निकाल लिए.

  1. मध्यप्रदेश के इंदौर जिले का है मामला
  2. चांदी के कड़े के लिए पोते ने की दादी की हत्या
  3. हत्या कर कुल्हाड़ी से काटे वृद्धा के पैर

इंदौर के छोटी खुड़ैल गांव गांव का है मामला

एसपी (ग्रामीण) भगवत सिंह विरदे ने बताया कि इंदौर से करीब 35 किलोमीटर दूर छोटी खुड़ैल गांव में 24 साल के राजेश बागरी ने एक रिश्तेदार के बेटे की शादी में आर्थिक मदद के लिए अपनी दादी जमुना से चांदी के कड़े मांगे. उन्होंने बताया कि ये कड़े वृद्धा ने अपने दोनों पैरों में पहन रखे थे.

ये भी पढ़ें: मनमोहन सिंह ने साधा सरकार पर निशाना- 'बिरयानी खाने जो गए थे उन्हें अब हो रहा अफसोस'

दोस्त के साथ मिलकर पोते ने की दादी की हत्या

एसपी ने बताया कि 'जब जमुना ने ये कड़े देने से साफ इनकार कर दिया, तो उनके पोते ने अपने 19 साल के दोस्त विजय ढोली के साथ मिलकर उनकी हत्या की साजिश रची. साजिश के तहत वृद्धा के खाने में 11 फरवरी को जहरीला पदार्थ मिलाया गया.'

गला घोंटकर की हत्या फिर कुल्हाड़ी से काटे पैर

विरदे ने बताया कि भोजन के बाद जमुना के बेसुध होते ही आरोपियों ने गला घोंटकर उनकी हत्या कर दी और कुल्हाड़ी से उनके दोनों पैर काटकर चांदी के कड़े निकाल लिए. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने वृद्धा के पैर कटे शव को उसके घर के पास एक गोबर गैस संयंत्र में छिपा दिया था.

ये भी पढ़ें: अनियंत्रित होकर स्कूल की बस पलटी, दो बच्चों मौत; 22 घायल

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि वृद्धा के पोते बागरी ने उसके चांदी के दोनों कड़े एक परिचित ड्राइवर के पास गिरवी रखकर बदले में उससे 6,000 रुपये ले लिए थे. उन्होंने बताया कि बागरी और उसके दोस्त ढोली को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

(इनपुट- भाषा)

LIVE TV

Trending news