Corona Vaccine की दोनों डोज लगवाने वाले PM Cares Fund को दें 500 रुपये, MP की मंत्री का आहवान
Advertisement
trendingNow1933523

Corona Vaccine की दोनों डोज लगवाने वाले PM Cares Fund को दें 500 रुपये, MP की मंत्री का आहवान

कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों से पीएम केयर्स फंड (PM Cares Fund) में डोनेशन देने की अपील कर मध्य प्रदेश में बीजेपी की एक मंत्री विवादों में घिर गई हैं. बीजेपी ने मंत्री की अपील पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. 

 

कोरोना वैक्सीन लगवाती हुई महिला (साभार रायटर)

भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर (Usha Thakur) ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) की दोनों डोज लगवा चुके सक्षम लोगों से प्रधानमंत्री केयर्स फंड (PM Cares Fund) में पांच सौ रुपये जमा करने का आह्वान किया है. मंत्री के इस बयान की कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है.

  1. 'पीएम केयर्स फंड को दें 500 रुपये'
  2. बीजेपी पर हमलावर हुई कांग्रेस
  3. 'क्या बीजेपी चला रही कोई अभियान?'

'पीएम केयर्स फंड को दें 500 रुपये'

कांग्रेस ने बीजेपी से सवाल पूछा है कि क्या पार्टी की ओर से इस तरह का कोई अभियान चलाया जा रहा है. मंत्री उषा ठाकुर ने इंदौर में कहा, 'कोरोना की विसंगतियों की वजह से सब व्यवस्थाएं प्रभावित हुई हैं. हम जानते हैं कि जो कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) हमें लगी है, उसके प्रति डोज की कीमत 250 है. ऐसे में जिन लोगों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी हैं. वे 500 रुपए पीएम केयर्स फंड में अवश्य डालें.'

बीजेपी पर हमलावर हुई कांग्रेस

पर्यटन मंत्री ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस हमलावर हो गई है. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर इस पर सवाल पूछे हैं. सलूजा ने कहा, 'शर्म आनी चाहिये, पहले देश भर में फ्री वैक्सीन की घोषणा की और अब वैक्सीन के 500 रुपये मांग रहे हैं.'

ये भी पढ़ें- अब प्रेग्नेंट महिलाएं भी लगवा सकेंगी Corona Vaccine, स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन

'क्या बीजेपी चला रही कोई अभियान?'

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी नेतृत्व स्पष्ट करे कि क्या पार्टी जनता से वैक्सीन (Corona Vaccine) के दो डोज के 500 रुपये पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में लेने का अभियान चला रही है. सलूजा ने कहा कि अगर बीजेपी (BJP) ऐसा कोई कैंपेन नहीं चला रही तो जनता को बरगलाने के लिए मंत्री उषा ठाकुर पर कार्यवाही होनी चाहिए.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news