MP Politics: श्रीनिवास बीवी ने सिंधिया को बता दिया 'गजनी', कहा- PM मोदी पर की बयानबाजी भूल गए हैं
Advertisement
trendingNow11652872

MP Politics: श्रीनिवास बीवी ने सिंधिया को बता दिया 'गजनी', कहा- PM मोदी पर की बयानबाजी भूल गए हैं

BV Srinivas Gwalior: यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की तुलना साल 2008 में आई फिल्म ‘गजनी’ के मुख्य किरदार से की हैं जिसे भूलने की बीमारी थी. उन्होंने कहा वैसे ही सिंधिया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अपने पिछले बयानों को भूल गए हैं.

फाइल फोटो

BV Srinivas targets Scindia: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तारीख जिस तरह से नजदीक आते जा रही है. देश के नेताओं की बयानबाजी भी तेजी से बढ़ने लगी है. बयानबाजी के इसी क्रम में यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर करारा तंज किया है. कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बयान देते हुए कहा कि वह गजनी फिल्म के मुख्य किरदार की तरह हैं जो पहले पीएम मोदी पर खुद बयानबाजी करते थे अब अपने पिछले बयानों को भूल चुके हैं.

राहुल गांधी को बताया दूरदर्शी

कांग्रेस नेता ने यह बयान तमाम पत्रकारों के सामने दिया, जिस जगह से श्रीनिवास बीवी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला बोला वह सिंधिया का गढ़ कहा जाता है. कांग्रेस युवा नेता श्रीनिवास ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए राहुल गांधी की तारीफ की और उन्हें दूरदर्शी नेता बताया. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी ने कोरोना वायरस, नोटबंदी, कृषि कानूनों और माल-सेवा कर (GST) जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को पहले ही आगाह कर दिया था.

बीजेपी डर गई है

गौरतलब है कि सिंधिया मार्च 2020 में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे. उन्होंने सोमवार को राहुल गांधी के दलबदलू नेताओं के बारे में दिए गए एक बयान का उत्तर देते हुए कहा कि वह अब ट्रोल होने तक सीमित हैं. श्रीनिवास ने गुरुवार को कहा कि सिंधिया ‘गजनी’ फिल्म के मुख्य किरदार के तरह हैं जो चीजें भूल जाता था. सिंधिया मोदी के खिलाफ दिए गए अपने बयानों और भाषणों को भूल गए हैं. युवा कांग्रेस के नेता ने यह भी दावा किया कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने से भारतीय जनता पार्टी डर गई है.

श्रीनिवास ने लगाया आरोप

कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी को लोकसभा सदस्य के रूप में अयोग्य ठहराकर सरकार ने देश में लोकतंत्र का गला घोंटने की कोशिश की है. श्रीनिवास ने कांग्रेस द्वारा कारोबारी समूह पर लगाए गए आरोपों का जिक्र करते हुए सवाल किया कि एक व्यक्ति को बचाने के प्रयास जारी हैं. अडानी कंपनी को एलआईसी (LIC) या एसबीआई (SBI) से 20,000 करोड़ रुपये कहां से मिले? क्या भविष्य निधि का पैसा सुरक्षित है? हालांकि अडानी समूह ने इन आरोपों का खंडन किया है.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news