एक विलाप मंडली है जो हर चुनाव के बाद ईवीएम का रोना रोती है: मुख्तार अब्बास नकवी
Advertisement

एक विलाप मंडली है जो हर चुनाव के बाद ईवीएम का रोना रोती है: मुख्तार अब्बास नकवी

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आते ही कुछ नेताओं द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी (BJP Leader Mukhtar Abbas Naqvi)ने जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हर चुनाव के बाद एक विलाप मंडली सामने आ जाती है.

एक विलाप मंडली है जो हर चुनाव के बाद ईवीएम का रोना रोती है: मुख्तार अब्बास नकवी

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आते ही कुछ नेताओं द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी (BJP Leader Mukhtar Abbas Naqvi)ने जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हर चुनाव के बाद एक विलाप मंडली सामने आ जाती है. जो ईवीएम (EVM) का रोना रोने लगती हैं.

  1. मुख्तार अब्बास नकवी ने ईवीएम पर सवाल उठाने वालों पर बोला हमला
  2. विलाप मंडली हर चुनाव में रोती है
  3. बिहार विधानसभा चुनाव पीएम मोदी के समावेशी विकास की जीत

पीएम मोदी का समावेशी विकास का नतीजा है चुनाव में जीत
मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत पीएम मोदी के समावेशी विकास औऱ सर्वसपर्शी सशक्तिकरण के परिश्रम और परिणाम का नतीजा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी लोकप्रियता परफॉर्म और रिफॉर्म करके देश के सामने खड़ी की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश के लोगों का विश्वास हासिल किया है.

विपक्ष जितना हमला करेगा, पीएम मोदी उतना मजबूत होंगे: नकवी
मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi)
ने कहा कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) को निशाने पर लेने वालों को मुंह की खानी पड़ती है. कोई पीएम मोदी की जितना बुराई करेगा, पीएम मोदी उतना मजबूत होते जाएंगे. उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव में नीतीश कुमार की साफ सुथरी छवि ने अहम भूमिका निभाई. वो जांचे परखे नेता हैं.

Trending news