Mulayam Singh Yadav: PM मोदी ने की अखिलेश यादव से बात, मुलायम सिंह यादव की तबीयत के बारे में ली जानकारी
topStorieshindi

Mulayam Singh Yadav: PM मोदी ने की अखिलेश यादव से बात, मुलायम सिंह यादव की तबीयत के बारे में ली जानकारी

UP News: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया है.

Mulayam Singh Yadav: PM मोदी ने की अखिलेश यादव से बात, मुलायम सिंह यादव की तबीयत के बारे में ली जानकारी

Mulayam Singh Yadav health: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि वो मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं. वो पिछले काफी समय से बीमार चल रहे हैं.समाजवादी पार्टी नेता राकेश यादव ने कहा है कि उनकी सेहत स्थिर है. आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है. उनका रूटीन चेकअप रोजाना हो रहा है

गंभीर बताई जा रही है हालत

बताया जा रहा है कि मुलायम सिंह यादव उनका इलाज डॉक्टर सुशीला कटारिया के देखरेख में चल रहा है. पिछले काफी समय से वो बीमार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सपा प्रमुख अखिलेश यादव परिवार सहित लखनऊ से गुरुग्राम पहुंचे थे. लेकिन अब वो अस्पताल से निकल चुके हैं.

PM मोदी ने अखिलेश यादव से की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बात की और मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने यह भी कहा कि जो भी संभव सहायता की जरूरत होगी उसके लिए वे मदद के लिए मौजूद हैं.

केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट

मुलायम सिंह यादव की तबीयत को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा, 'यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की सेहत खराब होने की मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं.' वहीं, प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ‘मुलायम सिंह यादव जी की बिगड़ती सेहत के बारे में सुनकर हम सब चिंतित हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.’

पहले भी बिगड़ चुकी है तबीयत

बता दें कि पहले भी मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी थी. तब भी उन्हें गुरुग्राम के मेदांत अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 82 वर्षीय मुलायम सिंह को बेचैनी महसूस होने पर अस्पताल लाया गया था, जहां उनकी तबीयत बिगड़ी थी. इससे पहले मुलायम सिंह यादव को पेशाब की नली में संक्रमण के बाद लखनऊ स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. कई दिनों तक वहां इलाज चला था. इसके बाद वहां से छुट्टी मिल गई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news