close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: CSTM से गोरखपुर जानेवाली अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी, राहत कार्य जारी

अंत्योदय एक्सप्रेस रात बारा बजे के करीब सीएसटी से निकली थी. ट्रेन जब कसारा घाट में पहुंची तो अचानक जोरदार आवाज आयी और ट्रेन लडखडाकर रुक गई.

मुंबई: CSTM से गोरखपुर जानेवाली अंत्योदय एक्सप्रेस पटरी से उतरी, राहत कार्य जारी
यह हादसा कसारा घाट के ब्रिज के पास हुआ.

योगेश खरे/नासिक: मुंबई सीएसटीएम से गोरखपुर जानेवाली अंत्योदय एक्सप्रेस के कोच का पहिया पटरी से उतर गया. नासिक के पास कसारा और इगरपुरी स्टेशनों के बीच यह हादसा हुआ. इस हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ है. रात को तीन बजकर पचास मिनट पर यह हादसा हुआ. सेंट्रल रेलवे ने कहा है की तीन लाइनो में से दो पर यातायात जारी है तो ट्रेन आवाजाही पर ज्यादा असर होने की संभवना नहीं है.

अंत्योदय एक्सप्रेस रात बारा बजे के करीब सीएसटी से निकली थी. ट्रेन जब कसारा घाट में पहुंची तो अचानक जोरदार आवाज आयी और ट्रेन लडखडाकर रुक गयी. यात्री गहरी निंद में थे. जो घबराकर उठ गए. 

ट्रेन में यात्रा कर रहे राधेश्याम चौधरी ने बताया की जोरदार आवाज के बाद ट्रेन को इमरजेन्सी ब्रेक लगाकर रोका गया तो जोर के झटके लगने लगे. देखा तो ट्रेन रुक रही थी. 

जिस जगह पर यह हादसा हुआ है वह कसारा घाट का ब्रिज है. अगर थोडी भी डिरेल होने के बाद ट्रेन थोडी भी यहां-वहां चली जाती तो बडा हादसा हो सकता था. हजारों यात्रियों की जान जोखिम में आ सकती थी. 

इस हादसे के चलते दो ट्रेने रद्द की गयी है. फिलहाल ट्रेन के डिब्बे को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश जारी है. रेलवे की आपातकालीन टीम यहां पर पहुंची है. जो की राहत कार्य में जुटी है. 

यात्रियों का कहना है की रेलवे ने उनके खाने-पीने की कोई भी सुविधा नहीं की है. यह डिरेसमेन्ट जंगल के बीचो-बीच ब्रिज पर हुआ है.