पति के जेल जाने पर पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, बाहर आते ही शख्स ने सास पर निकाला गुस्सा
Advertisement
trendingNow1979769

पति के जेल जाने पर पत्नी ने कर ली दूसरी शादी, बाहर आते ही शख्स ने सास पर निकाला गुस्सा

2011 में आरोपी की शादी हुई थी. लेकिन एक केस के चलते उसको 2018 में जेल जाना पड़ा. पति के जेल जाने के बाद पत्नी को बच्चों की परवरिश की चिंता होने लगी. जिसके चलते उसने दूसरी शादी कर ली.

 

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: शादी के बंधन को बड़ा पवित्र माना गया है. लेकिन कई बार ऐसी खबरें आती हैं, जिन्हें सुनकर बड़ी हैरानी होती है. रिश्तों से जुड़ा हुआ एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां शख्स ने अपनी सास का मर्डर कर दिया. इस मर्डर की वजह जानकार आप शॉक हो जाओगे. पुलिस ने शख्स को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. मुंबई के पितलेवाडी की है घटना
  2. 2018 में हुई थी जेल की सजा
  3. पत्नी ने कर ली दूसरी शादी

2011 में हुई थी शादी

जानकारी के अनुसार आरोपी इकबाल अब्बास शेख की लीना नाम की महिला से 2011 में शादी हुई थी. दोनों के दो बच्चे भी हैं. अब्बास को एक केस के चलते 2018 में जेल की सजा हुई, जिसके बाद उसको जेल जाना पड़ा. पति के जेल जाने के बाद उसकी पत्नी बच्चों की परवरिश के लिए परेशान रहने लगी. जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली. कुछ दिन पहले अब्बास जेल की सजा काट कर बाहर आया. जब उसको पत्नी की दूसरी शादी के बारे में पता चला तो गुस्से में उसने अपना आपा खो दिया.

ये भी पढ़ें: खतरनाक जानवरों के बीच 3 दिन जंगल में भटकता रहा शख्स, मुश्किल से बची जान

गुस्से में कर दी सास की हत्या

जेल से निकलकर अब्बास अपनी पत्नी से मिलने उसके मायके गया और उससे घर वापस आने को कहा. जिस पर पत्नी राजी हो गई थी. उसके बाद आरोपी वहां से वापस आ गया. दूसरे दिन पत्नी को बुलाने वो फिर वहां पहुंच गया. लेकिन उसकी पत्नी घर नहीं थी. जब अब्बास ने अपनी सास शामल शिगम से अपनी पत्नी के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया, जिसके बाद अब्बास गुस्से में आ गया और उसने अपनी सास की हत्या कर दी.

VIDEO

ये भी पढ़ें: UP: मुजफ्फरनगर में आज किसानों की महापंचायत, पहुंचेंगे 5 लाख अन्नदाता; अलर्ट पर पुलिस

पुलिस ने हत्या के आरोप में अब्बास को गिरफ्तार कर लिया है. एसीपी अविनाश धर्माधिकारी ने बताया कि ये वारदात बीते 2 सितंबर को सत्कार होटल के पास पितलेवाडी इलाके में हुई. पुलिस मामले की तककीकात कर रही है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news