Mumbai: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप, पुलिस ने जांच की शुरू
Advertisement

Mumbai: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप, पुलिस ने जांच की शुरू

Mumbai Dead Body: मुंबई में जहां एक तरफ सियासी पारा उफान पर है. वहीं, दूसरी तरफ एक ही परिवार के चार सदस्यों की डेड बॉडी मिलने से हड़कंप मच गया. वारदात कांदिवली इलाके में हुई. पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

 

फाइल फोटो

Mumbai Dead Body Found: मुंबई के कांदिवली में उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक ही परिवार के 4 लोग अस्पताल में मृत पाए गए. यह देखकर सब लोग हैरान रह गए. आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

सब लोग रह गए हैरान

जानकारी के अनुसार, कांदिवली एरिया में उस वक्त सब लोग हैरान रह गए, जब पता चला कि एक ही परिवार के 4 सदस्य इलाके के एक अस्पताल में मृत पाए गए हैं. यह सुनकर घटनास्थल के आसपास भीड़ लगनी शुरू हो गई. कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मृतकों की हुई पहचान

पुलिस के अनुसार, उनको सूचना मिली कि देना बैंक जंक्शन पर कोई वारदात हुई है. सूचना पाकर कांदिवली की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इलाके स्थित परिसर की तलाशी लेने पर अस्पताल की दूसरी मंजिल पर दो महिलाओं के शव खून से लथपथ मिले. वहीं, पहली मंजिल पर दो व्यक्ति फांसी पर लटके मिले. मृतकों की पहचान किरण दलविक, मुस्कान दलविक, भूमि दलविक और शिवदयाल सेन के तौर पर हुई है.

घटनास्थल पर मिले सुसाइड नोट

पुलिस का कहना है कि घटनास्थल पर चार सुसाइड नोट मिले हैं. शवों को शताब्दी अस्पताल भेज दिया गया है. घटना के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

नाबालिग ने किया सुसाइड

बता दें कि आजकल परिवार में सुसाइड की घटनाएं काफी बढ़ रही हैं. अभी पिछले दिनों मुंबई (Mumbai) में एक 16 साल के लड़के ने घरवालों द्वारा ऑनलाइन गेम खेलने से मना करने पर सुसाइड कर लिया. पुलिस के मुताबिक, लड़के ने अपनी मां के लिए एक सुसाइड नोट छोड़ा और ट्रेन के आगे कूद गया.

लड़के ने छोड़ा सुसाइड नोट

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, लड़के की मां ने उस लड़के का फोन ले लिया था, जब वह अपने मोबाइल फोन पर गेम खेल रहा था और उसे पढ़ने के लिए कहा गया. इसके बाद उसने सुसाइड नोट लिखा और घर से निकल गया.

ये भी पढ़ें: WATCH: कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर निशाना, 'जब पाप बढ़ता है तो...'

ये भी पढ़ेंः AIMIM के 4 विधायकों ने छोड़ा ओवैसी का साथ, पार्टी के नेता ने उनको कहा- 'मीर जाफर'

LIVE TV

Trending news