अर्नब की गिरफ्तारी पर बोले वीके सिंह, कहा- शायद कसाब के साथ भी ऐसा नहीं हुआ होगा
Advertisement

अर्नब की गिरफ्तारी पर बोले वीके सिंह, कहा- शायद कसाब के साथ भी ऐसा नहीं हुआ होगा

अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी पर पूर्व आर्मी चीफ और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह (VK Singh) ने कहा कि मुंबई पुलिस उनके साथ जैसा व्यवहार कर रही है, मेरे ख्याल से इस तरह का व्यवहार कसाब के साथ भी नहीं किया होगा.

(फाइल फोटो)

मुंबई: रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी पर पूर्व आर्मी चीफ और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह (VK Singh) ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस जिस तरह का व्यवहार अर्नब गोस्वामी के साथ कर रही है, मेरे ख्याल से इस तरह का व्यवहार कसाब के साथ भी नहीं किया होगा.

  1. वीके सिंह ने महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर निशाना साधा
  2. उन्होंने कहा- महाराष्ट्र पुलिस पर किसी को भी विश्वास नहीं है
  3. उन्होंने मौजूदा समय की तुलना आपातकाल से की
  4.  

वीके सिंह ने आपातकाल से की तुलना
वीके सिंह ने मौजूदा समय की तुलना आपातकाल से करते हुए कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा, 'जैसा कि हम लोगों ने आपातकाल में भी देखा था, जहां कांग्रेस का हाथ होता है, वहां कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर होता है. उस समय इंडियन एक्सप्रेस और रामनाथ गोयनका को काफी कुछ किया गया था. आज मुझे वहीं रिपब्लिक के खिलाफ होती दिखाई दे रही है.'

'महाराष्ट्र पुलिस पर किसी को भी विश्वास नहीं'
केंद्रीय मंत्री ने कहा, 'अर्नब गोस्वामी को जिस केस में गिरफ्तार किया गया है, वह साल 2018 में बंद हो चुका था. अगर केस 2018 में बंद हो चुका था तो आज आप झूठे तरीके से क्यों उठा रहे हैं. आज महाराष्ट्र पुलिस पर किसी को भी विश्वास नहीं है. महाराष्ट्र की पुलिस ने जिस तरह से अर्नब के साथ व्यवहार किया है, उस तरह किसी भी सभ्य देश की पुलिस नहीं करती है.'

पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को क्यों किया है गिरफ्तार
बता दें कि अर्नब गोस्वामी को बुधवार को मुंबई पुलिस ने इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक को आत्महत्या के लिए उकसाने के दो साल पुराने केस में गिरफ्तार किया था. इसके बाद देर शाम अर्नब गोस्वामी की रायगढ़ जिले में अलीबाग की एक अदालत पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें 14 दनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. हालांकि, अर्नब के वकील ने जमानत याचिका दायर की है. पुलिस ने बताया कि धारा 306 और 34 के तहत अर्नब को गिरफ्तार किया गया. सुसाइड केस में अर्बन गोस्वामी के अलावा फिरोज मोहम्मद शेख और नितेश सारदा भी आरोपी हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

5.4 करोड़ बकाया नहीं देने का है आरोप
अर्नब गोस्वामी, फिरोज शेख और नितेश सारदा द्वारा कथित रूप से बकाया राशि न देने पर 53 वर्षीय एक इंटीरियर डिजाइनर और उसकी मां के आत्महत्या करने के मामले की सीआईडी द्वारा पुनः जांच करने के आदेश दिए गए थे. कथित तौर पर अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था, इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. हालांकि रिपब्लिक टीवी ने आरोपों को खारिज कर दिया था.

LIVE टीवी

Trending news