'The Great Khali' की हेलमेट से 'जंग', Mumbai Police ने शेयर किया मजेदार वीडियो
Advertisement
trendingNow1959827

'The Great Khali' की हेलमेट से 'जंग', Mumbai Police ने शेयर किया मजेदार वीडियो

'द ग्रेट खली' के हेलमेट पहनने के दौरान का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

वीडियो ग्रेब।

मुंबई: सोशल मीडिया पर कुछ अकांउट्स हैं जो कि अक्सर अपनी पोस्ट से सबका दिल जीत लेते हैं. इसमें से एक अकाउंट मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का भी है, जिससे हाल ही में द ग्रेट खली (The Great Khali) का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देख यूजर्स हस्ते-हस्ते लोटपोट हो रहे हैं, और पोस्ट पर धड़ाधड़ लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.

  1. बाइक राइड से पहले 'खली' के सिर में फंस गया हेलमेट
  2. मुंबई पुलिस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो
  3. ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर किया जागरूक 

'खली' की हेलमेट से 'जंग'

इस वीडियो में 'द ग्रेट खली' हाथों में हेलमेट लिए घर में टहलते हुए नजर आ रहे हैं. थोड़ी देर बाद 'खली' एक जगह पर बैठकर उस हेलमेट को अपने सिर पर पहने की कोशिश करते हैं, लेकिन 'खली' के सिर के हिसाब से वो हेलमेट थोड़ा छोटा पड़ जाता है, जिस कारण वो चाहकर भी हेलमेट पहन नहीं पाते हैं. इस वीडियो में खली के फनी अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

पुलिस ने वीडियो के जरिए दिया संदेश

वीडियो के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने लिखा है कि, 'द ग्रेट खली जानते हैं कि बिना हेलमेट की राइड इतनी ही दूर जा सकती है.' आगे मुंबई पुलिस ने मराठी में लिखा कि, 'बिना हेलमेट के सिर्फ घर की ही यात्रा कर सकते हैं. गाड़ी चलाते समय हेलमेट पहन कर अपनी इज्जत कम होने का खतरा ना लें.' इस वीडियो के माध्यम से मुंबई पुलिस ने यह संदेश दिया है कि उचित ढंग से हेलमेट पहन कर ही घर से बाहर निकलें. ये वीडियो 3 अगस्त को शेयर किया गया था, जो इस वक्त वायरल हो रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 66,541 लोग देख चुके हैं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news