Mumbai में पुलिसकर्मी की फिल्मी Style में हत्या, एक महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1983229

Mumbai में पुलिसकर्मी की फिल्मी Style में हत्या, एक महीने बाद ऐसे हुआ खुलासा

मृतक पुलिसकर्मी की पत्नी को हत्या का संदेह हुआ, जिसके बाद पुलिस ने दूसरे एंगल से मामले की जांच शुरू की और मामले का खुलासा किया.

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई: पिछले महीने नवी मुंबई ( Navi Mumbai) के पनवेल (Panvel) में एक हिट एंड रन (Hit and Run) की घटना में मारे गए 54 वर्षीय पुलिसकर्मी की हत्या के आरोप में एक महिला कांस्टेबल और उसके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी महिला कांस्टेबल ने पुरानी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया. इसके साथ ही इस घटना को एक्सीडेंट दिखाने की भी कोशिश की.

  1. मुंबई के पनवेल इलाके की घटना
  2. पुरानी रंजिश के चलते की हत्या
  3. हत्या को एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के अनुसार 15 अगस्त की रात पनवेल रेलवे स्टेशन के पास एक नैनो कार की चपेट में आने से पुलिस कांस्टेबल शिवाजी एम सनप की मौत हो गई. इस मामले में बात करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कांस्टेबल की पत्नी को कुछ गड़बड़ लगा, जिसके बाद पुलिस ने हत्या के एंगल से तहकीकात शुरू की और आखिरकार मुंबई के नेहरू नगर पुलिस स्टेशन में सनप की सहयोगी कांस्टेबल शीतल पानसरे (29) और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: कांग्रेस की हालात जमींदारों जैसी, नहीं बचा पाए अपनी हवेली; NCP प्रमुख ने किया तंज

सीसीटीवी से साफ हुई तस्वीर

सनप पुणे में रहते थे ,जहां से वह पनवेल होते रोज मुंबई जाते थे. पुलिस अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामले का खुलासा हुआ. सीनियर इंस्पेक्टर अजयकुमार लांडगे के नेतृत्व में पनवेल पुलिस की एक टीम ने जब सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें दो लोग 15 अगस्त को कुर्ला रेलवे स्टेशन पर सनप पीछा करते दिख रहे थे. इसके अलावा पुलिस की जांच में पता चला कि सनप और पानसरे के बीच बनती नहीं थी और उसने सनप के खिलाफ 2019 में कथित यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी.

ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस को यह भी पता चला कि पानसरे ने 2018 में धनराज जाधव से शादी की थी, जो बाद में उसे छोड़कर चेन्नई में रह रहा था. पुलिस के मुताबिक पानसरे पिछले दो साल से सनप को मारना चाहती थी, जिसके लिए उसने अपने पति से मदद की गुहार भी लगाई. जब उसने मदद करने से इनकार कर दिया तो उसने उसके खिलाफ अश्लीलता का आरोप लगा कर मामला दर्ज करा दिया, जिसके बाद उसका पति मुंबई छोड़ कर चेन्नई चला गया.

ये भी पढ़ें: लोगों पर रौब झाड़ता था फर्जी DSP, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

जब पुलिस ने धनराज जाधव से संपर्क किया तो उन्होंने कुर्ला में सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे संदिग्धों में से एक की पहचान पानसरे की सोसाइटी के चौकीदार के बेटे विशाल बबन जाधव (18) के रूप में की. विशाल से पूछताछ के बाद पुलिस गणेश लक्ष्मण चव्हाण उर्फ ​​मुदावथ (21) तक पहुंच गई, जिसे बुधवार को तेलंगाना के विकाराबाद से गिरफ्तार किया गया. दोनों ने पुलिस को बताया कि पानसरे ने सनप को हिट एंड रन दुर्घटना से मारने की साजिश रची थी. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने कांस्टेबल की हत्या के बाद कार को जलाने की कोशिश की थी लेकिन मामले की जांच कर रही टीम ने इसे बरामद कर लिया है.

LIVE TV

Trending news