तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे मुस्लिम श्रद्धालु, कहा- हमें अल्लाह ने...

हिंदू हर साल लगभग 2 बार तिरुमाला जाने की योजना बनाते हैं जिससे वे वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन कर सकें. 

तिरुमाला मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे मुस्लिम श्रद्धालु, कहा- हमें अल्लाह ने...
तिरुमाला तीर्थयात्रा के लिए उमड़ी भीड़

डीएम शेषागिरि (तिरुमाला):  तिरुमाला तीर्थयात्रा के लिए इस बार वरिष्ठ नागरिकों का एक समूह पहुंचा है. अनोखी बात ये है कि ये सभी लोग मुस्लिम धर्म के हैं और उन्होंने जी मीडिया से कहा कि स्वामी अल्लाह ने उन्हें हिम्मत दी है इसी वजह से वो पैदल तिरुमाला जा पा रहे हैं. बता दें कि हिंदू हर साल लगभग 2 बार तिरुमाला जाने की योजना बनाते हैं जिससे वे वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन कर सकें. 

इस बार छुट्टियों की वजह से तिरुमाला में दर्शन करने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हो रही है. इस दौरान सभी वीआईपी और प्रोटोकॉल दर्शन कैंसल कर दिए गए हैं. इस बार बालाजी के केवल हिंदू श्रद्धालु ही उनके दर्शन के लिए नहीं आए हैं बल्कि मुस्लिम श्रद्धालु भी उनके दर्शन के लिए आए हैं. जो सच्चे मन से स्वामी को फॉलो करते हैं.

आंध्र प्रदेश के गुदुरू नेल्लोर से आई एक टीम के कुछ सदस्य बुधवार को यहां पहुंचे. ये सभी मुस्लिम धर्म से हैं. हैरानी की बात ये है कि ये सभी सीनियर सिटीजन हैं और चलने में असमर्थ हैं. लेकिन उनकी हिम्मत उन्हें यहां तक खींच लाई है. 65 साल के शेख करीममुनीसा ने जी मीडिया से कहा कि अल्लाह ने हमें यहां तक चढ़ाया है, हम गोविंद को मानते हैं. हम यहां गोविंद पर भरोसा करके उनके दर्शन के लिए आए हैं. 

एक यात्री शेख मस्थानम्मा ने कहा कि हम दर्शन के लिए इंतजार कर रहे हैं और दर्शन करने के बाद ही यहां से जाएंगे. बता दें कि दर्शन करने के लिए कई यात्रियों को टिकट नहीं मिल सकी है.