अलीगढ़: भगवान राम की पूजा करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow1731295

अलीगढ़: भगवान राम की पूजा करने पर मुस्लिम महिलाओं को जान से मारने की धमकी

भगवान राम की 2 मुस्लिम भक्तों को जान से मारने की धमकी मिली है. दरअसल इन दोनों मुस्लिम बहनों ने श्रीराम मंदिर निर्माण के दिन 5 अगस्त को घर में पूजा और आरती की थी.

(पीड़ित महिलाओं ने राम मंदिर के भूमि पूजन पर आरती की थी)

लखनऊ : एक ओर देश में जहां बात-बात पर गंगा जमुनी तहजीब की मिसाल दी जाती है, वहीं दूसरी ओर ऐसा करने वालों को डर और धमकियों के साये में जीना पड़ता है. ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ में सामने आया जहां 2 मुस्लिम औरतों को जान से मारने की धमकी दी गई है.

  1. अलीगढ़ में जिंदा जलाने की धमकी
  2. राम पूजा से नाराज हुए कट्टरपंथी
  3. बीजेपी से जुड़ी हैं पीड़ित महिलाएं

दरअसल अलीगढ़ के देहली गेट इलाके में रहने वाली रूबी आसिफ खान और नरगिस ने 5 अगस्त को अयोध्या में श्रीराम मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के दौरान घर में आरती की थी. आरती के दौरान उनके घर में कई और महिलाएं भी शामिल हुईं थीं. 

इन दोनों ने 30 जुलाई को राम लला को राखी और 5100 रुपये की का चेक राम मंदिर निर्माण ट्रस्ट को भेजा था. 

पीड़ित महिलाओं ने की पुलिस में शिकायत 
ये दोनों मुस्लिम महिलाएं बीजेपी से जुड़ी हैं. धमकी मिलने की शिकायत पीड़ित महिलाओं ने पुलिस में दर्ज कराई है. महिलाओं का कहना है कि उन्हें जान से मारने की धमकी देने और इस्लाम से बाहर करने के पर्चे मोहल्ले में बांटे गए हैं.

सीओ सिटी सुदेश गुप्ता के मुताबिक शिकायतकर्ता और पीड़ित पक्ष को घबराने की जरूरत नहीं है. जान से मारने की धमकी और और अन्य आरोपों पर मिली शिकायत को लेकर केस दर्ज कराने के साथ जरूरी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक उन्हें 17 अगस्त की शाम, शाह जमाल एडीए कॉलोनी निवासी रूबी आसिफ खान के बायकाट और धमकी से जुड़े पर्चे बांटे जाने की खबर मिली थी. और पुलिस की टीम इस मामले पर नजर बनाए हुए है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news