Navratri 2022: गरबा पंडाल में फोटो खींचते मुस्लिम युवकों की पिटाई, मोबाइल में मिली महिलाओं की 250 तस्वीरें
topStorieshindi

Navratri 2022: गरबा पंडाल में फोटो खींचते मुस्लिम युवकों की पिटाई, मोबाइल में मिली महिलाओं की 250 तस्वीरें

Akola Garba Pandal: देशभर में नवरात्रि पर गरबा कार्यक्रमों का आयोजन हो रहा है. इस बीच महाराष्ट्र के अकोला में एक गरबा पंडाल में 4 मुस्लिम युवक पहचान छिपाकर घुस गए और महिलाओं की तस्वीरें लेने लगे. लोगों ने चारों को पकड़ कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया.

Navratri 2022: गरबा पंडाल में फोटो खींचते मुस्लिम युवकों की पिटाई, मोबाइल में मिली महिलाओं की 250 तस्वीरें

Navratri Garba: शारदीय नवरात्रि में जगह-जगह नवरात्रि की धूम है. देशभर में कई स्थानों पर धूमधाम से गरबा का आयोजन हो रहा है. गरबा कार्यक्रम में छिपकर मुस्लिम युवकों की एंट्री लेने के मामले सामने आए हैं. महाराष्ट्र के अकोला जिले में गरबा में लड़कियों की फोटो खींच रहे 4 युवकों की लोगों ने पिटाई की और पुलिस को सौंपा. इसी तरह के मामले देश के अन्य शहरों से भी सामने आए हैं. गुजरात के अहमदाबाद के गरबा में भी मुस्लिम लड़कों की पिटाई का मामला सामने आया. वहीं, मध्यप्रदेश के इंदौर के एक गरबा पंडाल में पहचान छुपाकर आए 7 मुस्लिम युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है.

महाराष्ट्र के अकोला में गरबा में घुसे मुस्लिम युवक

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के अकोला जिले में गरबा में लड़कियों की फोटो खींच रहे 4 मुस्लिम युवकों की लोगों ने की पिटाई कर दी. भीड़ ने चारों को पुलिस के हवाले कर दिया. ये चारों लड़के उत्तरप्रदेश के हैं. अकोला के रीगल टॉकीज इलाके के राम नगर नवदुर्गा उत्सव मंडल इन लोगों ने महिलाओं के फोटो खींचे. गरबा के आयोजकों ने चारों लोगों को रंगेहाथ पकड़ लिया और उनकी जमकर पिटाई की. पुलिस की जांच में पता चला कि उसके मोबाइल फोन में महिलाओं की 250 से ज्यादा तस्वीरें थीं, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

अहमदाबाद में भी आया ऐसा ही मामला सामने

ऐसा ही मामला गुजरात से भी सामने आया. अहमदाबाद शहर के एक गरबा मैदान में मंगलवार की रात उस समय तनावपूर्ण हालात बन गए, जब हिंदू संगठनों ने दो मुस्लिम युवकों को पकड़ लिया. इसी बीच पूछताछ के दौरान कुछ युवकों ने इनकी जमकर पिटाई कर दी और मैदान से बाहर कर दिया. घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है. हालांकि, मामले को लेकर पुलिस में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

इंदौर में गरबा पंडाल में पहचान छिपाकर घुसे मुस्लिम युवक

वहीं, मध्यप्रदेश के इंदौर के पंढरीनाथ चौराहे के गरबा पंडाल में पहचान छुपाकर आए 7 मुस्लिम युवकों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. ये युवक वहां फोटो-वीडियो बना रहे थे, उनकी हरकतें देखकर वहां मौजूद बजरंग दल के सदस्यों को उन पर शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने उनका नाम पूछा और आईडी दिखाने को कहा. सभी युवकों ने अपने नाम गलत बताए. आईडी मांगने पर भी नहीं दिखाई. इसके बाद उन युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया. सभी के खिलाफ प्रतिबंधात्मक धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news