Ajmer Muslim Boycott: नूपुर शर्मा के बचाव में उतरे BJP सांसद साक्षी महाराज, हिन्दू समाज से की ऐसी अपील
Advertisement
trendingNow11251935

Ajmer Muslim Boycott: नूपुर शर्मा के बचाव में उतरे BJP सांसद साक्षी महाराज, हिन्दू समाज से की ऐसी अपील

Ajmer Muslim Boycott News: अजमेर के एक व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के बाद भाजपा के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज की ये कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है.

Ajmer Muslim Boycott: नूपुर शर्मा के बचाव में उतरे BJP सांसद साक्षी महाराज, हिन्दू समाज से की ऐसी अपील

Ajmer Muslim Boycott News: भाजपा के फायरब्रांड नेता और उन्नाव सांसद साक्षी महाराज भी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बचाव में उतर आए हैं. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा के बयान पर दी गई टिप्पणी पर भी अपना पक्ष रखा. उन्होंने स्पष्ट कहा कि नूपुर शर्मा के बयान पर टिप्पणी देने में सुप्रीम कोर्ट ने जल्दबाजी की. नूपुर शर्मा के बयान के बाद अजमेर में बढ़ते तनाव पर भी साक्षी महाराज ने जमकर आवाज उठाई. उन्होंने कहा कि अजमेर में मुसलमानों की तर्ज पर हिंदुओं ने भी आर्थिक बहिष्कार कर दिया, तो मुस्लिम समाज को रोटी के लाले पड़ जाएंगे.

'मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ जाएंगे'

बता दें कि अजमेर के एक व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के बाद भाजपा के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज की ये कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है. हरिद्वार में निर्मल अखाड़े के संतों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि अजमेर के व्हाट्सऐप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया गया है.उन्हें यह बात सोचनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ जाएंगे.

VIDEO: यहां देखें साक्षी महाराज ने क्या कहा..

'सुप्रीम कोर्ट को जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए थी'

हरिद्वार पहुंचे उन्नाव सांसद साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की भी मांग की. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा मामले में जिस तरह जल्दबाजी दिखाई है, पूरे देश में ऐसी प्रतिक्रियाएं अब सामने आने लगी हैं. लिहाजा सुप्रीम कोर्ट को भी ऐसे बयानों में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए थी. 

नूपुर शर्मा पर क्या बोले साक्षी महाराज

भाजपा के फायर ब्रांड नेता और सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि समाज में ऐसा माहौल बन रहा है कि लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए अब नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. जबकि इतिहास गवाह है कि देश का विभाजन सांप्रदायिक दंगे से लेकर तमाम घटनाओं में जिहादी सोच का हाथ रहा है. ऐसे में देशभर में बन रहे ऐसे माहौल के लिए भी सुप्रीम कोर्ट की जल्दबाजी में दी गई टिप्पणी जिम्मेदार है. 

साक्षी महाराज की हिन्दुओं से अपील

उन्होंने अजमेर शरीफ में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की कांग्रेस सरकार को दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आतंकवादी सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सर उठा रही हैं. लिहाजा केंद्र को तुरंत वहां की सरकार को बर्खास्त करना चाहिए. साक्षी महाराज ने हिंदुओं से अपील की कि जो लोग उनके आर्थिक बहिष्कार की बात कह रहे हैं, उनका भी समाज से बहिष्कार करें.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

LIVE TV

Trending news