डायनासोर वाले वीडियो पर नागपुर पुलिस का रिएक्शन, अनुष्का से कहा- रेस्क्यू टीम के लिए बात करें
Advertisement
trendingNow1684217

डायनासोर वाले वीडियो पर नागपुर पुलिस का रिएक्शन, अनुष्का से कहा- रेस्क्यू टीम के लिए बात करें

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ट्विटर पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डायनासोर की नकल करते हुए दिख रहे हैं.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ट्विटर पर विराट कोहली (Virat Kohli) का एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह डायनासोर की नकल करते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैन्स इसमें मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. अब इस वीडियो को नागपुर सिटी पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. नागपुर सिटी पुलिस ने महाराष्ट्र के वन विभाग को भी टैग किया है. नागपुर सिटी पुलिस ने अनुष्का से पूछा है, 'क्या हम वन विभाग से रेस्क्यू के लिए एक टीम भेजने की बात करें.' नागपुर पुलिस के इस ट्वीट को डेढ़ हजार से ज्यादा लोक लाइक कर चुके हैं. अब देखना यह है कि अनुष्का और विराट कोहली इस पर क्या कहते हैं. 

  1. अनुष्का की पोस्ट पर नागपुर पुलिस का रिएक्शन
  2. विराट कोहली का 'डायनासोर' अवतार वायरल
  3. सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुष्का शर्मा

 

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा  लॉकडाउन में अपने फैन्स के लिए कई मजेदार पोस्ट शेयर करते रहते हैं. अनुष्का ने बुधवार को सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक फनी वीडियो शेयर किया. जिसमें वह डायनासोर की नकल करते हुए नजर आ रहे हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)  ने ट्विटर पर वीडियो पर शेयर करते हुए लिखा- 'मैंने एक डायनासोर को देखा.' कुछ सेकेंड के इस वीडियो में विराट कोहली डायनासोर की तरह चलकर अंदर आते हैं और बीच में रूककर उसकी तरह आवाज भी निकालते हैं. अनुष्का की इस पोस्ट पर सायना नेहवाल समेत कई अन्य यूजर्स ने फनी कमेंट किया है ।

सायना नेहवाल ने कमेंट बॉक्स में फनी इमोजी से रिएक्ट किया. वहीं एक यूजर ने लिखा- इसलिए ही कहा जाता है कि पति को घर पर नहीं रूकना चाहिए, देखो क्या से क्या हो गया. एक अन्य यूजर लिखता है- आप दोनों बहुत क्यूट हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- फुल मस्ती. एक यूजर ने लिखा- अब लॉकडाउन क्या-क्या करेगा.

LIVE TV

Trending news