Sukhdev Singh Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या! वारदात से दहल उठा जयपुर
Advertisement
trendingNow11995465

Sukhdev Singh Murder: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या! वारदात से दहल उठा जयपुर

Sukhdev Singh Gogamedi News: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने गोगामेड़ी को जयपुर में निशाना बनाया. वारदात को अंजाम देते हुए क्रॉसफायरिंग में एक बदमाश को भी गोली लगी जिसके बाद उसकी भी मौत हो गई.

फाइल फोटो

Sukhdev Singh Gogamedi News: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने गोगामेड़ी को जयपुर में निशाना बनाया. गोगामेड़ी को उनके ही घर में बदमाशों ने घुसकर गोली मारी. इस वारदात को अंजाम देते हुए एक बदमाश भी जख्मी हो गया जिसकी मौत हो गई है. घटना के बाद पूरे जयपुर में नाकाबंदी कर दी गई. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 1.30 इस वारदात को अंजाम दिया. इस हमले के तुरंत बाद सुखदेव सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे हमलावर

खबरों की मानें तो 4 बदमाश स्कॉर्पियो में सवार हो आए थे और हमले के बाद (RJ14KY-4843) नीले कलर की स्कूटी लेकर फरार हो गए. इस घटना के बाद बीकानेर राजपूत समाज के युवाओं में आक्रोश फैल गया है. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष केपी सिंह सिसोदिया के मुताबिक सुखदेव सिंह लंबे समय से सुरक्षा की मांग कर रहे थे लेकिन उनकी मांग नहीं सुनी गई. करणी सेना से नाराजगी के बाद ही सुखदेव सिंह ने राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन किया था जिसके वो राष्ट्रीय अध्यक्ष थे. सुखदेव सिंह सिंह पर हमलावरों ने 17 राउंड फायरिंग की.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य ने ली जिम्मेदारी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'लॉरेंस बिश्नोई गैंग' की ओर से लगातार गोगामेड़ी को जान से मारने की धमकी मिल रही थी. हैरान करने वाली बात ये है कि 'लॉरेंस बिश्नोई गैंग' से ताल्लुक रखने वाले रोहित गोदारा ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है. रोहित गोदारा बीकानेर का निवासी बताया जा रहा है. हत्या की खबर के बाद राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में राजपूत समाज के लोग धरने पर उतर आए हैं. गोगामेड़ी के समर्थक तुरंत बदमाशों को पकड़कर फांसी देने की मांग कर रहे है. जयपुर की सड़कों पर भारी प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. वहीं प्रशासन के आगे राज्य में लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने का चैलेंज बना हुआ है. तुरंत कार्रवाई न होने की स्थिति में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर देशव्यापी प्रदर्शन की बात कही जा रही है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news