साढ़े 3 घंटे तक चला कैंसर का दूसरा ऑपरेशन, सिद्धू ने शेयर की पत्नी की तस्वीर.. कैसी है अब सेहत?
Advertisement
trendingNow12190800

साढ़े 3 घंटे तक चला कैंसर का दूसरा ऑपरेशन, सिद्धू ने शेयर की पत्नी की तस्वीर.. कैसी है अब सेहत?

Cancer Operation: आईपीएल में कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने पत्नी के कैंसर ऑपरेशन के लिए कमेंट्री से ब्रेक भी लिया है. इसके अलावा उन्होंने पत्नी की बीमारी के चलते ही राजनीति से भी ब्रेक लिया है.

साढ़े 3 घंटे तक चला कैंसर का दूसरा ऑपरेशन, सिद्धू ने शेयर की पत्नी की तस्वीर.. कैसी है अब सेहत?

Navjot Singh Sidhu Wife: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर कैंसर से लड़ रही हैं. उनका दूसरा ऑपरेशन शुक्रवार को हुआ है. इसकी जानकारी खुद नवजोत सिंह सिद्धू ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में दिख रहा है कि उनकी पत्नी नवजोत कौर अस्पताल में हैं और इस दौरान उनके साथ खुद सिद्धू दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने लिखा कि दुर्लभतम मेटास्टेसिस कैंसर का ऑपरेशन साढ़े तीन घंटे तक चला है.

सिद्धू ने अपनी पोस्ट में बताया कि प्रभावित त्वचा को हटा दिया गया और फ्लैप के साथ फिर से त्वचा का निर्माण किया गया है. वह महबूत हैं, मुस्कान उनके चेहरे से कभी नहीं जाती है. वह साहसी हैं. सिद्धू ने डॉक्टर का जिक्र करते हुए बताया कि उन्होंने जल्द ही स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है.

कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन..
इससे पहले सिद्धू ने बताया था कि पत्नी का आज ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन होगा. यह उनकी पत्नी नवजोत कौर का दूसरा ऑपरेशन था. इसके अलावा नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर बताया था कि पत्नी नवजोत कौर का हरियाणा के यमुनानर जिले के डॉ. वरियाम सिंह अस्पताल में ब्रेस्ट कैंसर से जुड़ा दूसरा ऑपरेशन होने वाला है. 

लोग उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं..
यह भी बात बताई गई थी कि नवजोत कौर की कीमोथेरेपी भी इसी अस्पताल में हुई थी. फिलहाल नवजोत कौर कैंसर की जंग लड़ रही हैं. लोग उनके लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं. कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की उम्मीद जताई है. इस बीच आईपीएल में कमेंट्री कर रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने ऑपरेशन के लिए कमेंट्री से ब्रेक भी लिया है.

इसके अलावा उन्होंने पत्नी की बीमारी के चलते ही राजनीति से भी ब्रेक लिया है. नई तस्वीरों मन नवजोत कौर काफी कमजोर नजर आ रही हैं. फैंस उनकी पुरानी तस्वीरें बीच शेयर करते हुए कामना कर रहे हैं कि जल्द ही नवजोत कौर स्वस्थ होकर लौटें. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news