अब NCB के निशाने पर करण जौहर, इस मामले की हो सकती है जांच

30 जुलाई, 2019 को करण जौहर के घर पार्टी का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर जैसे सितारे भी दिखे थे.

अब NCB के निशाने पर करण जौहर, इस मामले की हो सकती है जांच
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के रडार पर अब बॉलीवुड के बड़े नाम आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक NCB अब 30 जुलाई, 2019 को करण जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी की भी जांच कर सकती है. 

बता दें कि 30 जुलाई, 2019 को करण जौहर के घर पार्टी का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर जैसे सितारे भी दिखे थे. वीडियो इन सेलेब्स के हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज के चलते सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि ये सभी स्टार्स ड्रग्स के प्रभाव में थे. इस वीडियो को करण जौहर ने रिलीज किया था.

NCB का बड़ा खुलासा
शुक्रवार शाम को ड्रग्स मामले में बड़ा खुसाला करते हुए NCB ने कहा था कि ड्रग्स केस में 15 बॉलीवुड सेलिब्रिटीज (Bollywood Celebrities) को रडार पर रखा गया है. इन सभी के नाम रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान NCB को बताए हैं. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि इन सभी सेलिब्रिटीज पर ड्रग्स लेने और प्रिक्योर करने के आरोप लगे हैं. ये सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज B श्रेणी के हैं.

ये भी पढ़ें- #ZeeExposedRhea: जमानत याचिका खारिज होने की खबर मिलते ही रो पड़ी Rhea Chakraborty

दीपेश ने रिया के घर भेजा था 'ड्रग्स'
NCB ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान सुशांत के घर से दीपेश सावंत ने ड्रग्स का एक कुरियर रिया के घर भेजा था, जिसे शोविक चक्रवर्ती ने कुरियर बॉय से लिया था. इस कुरियर में आधा किलो बड्स (एक प्रकार का ड्रग्स) थे. किसी को शक ना हो इसलिए कुरियर के पैकेट में घर के कुछ सामान भी पैक करके साथ भेजे गए थे. 

कुरियर बॉय ने बताई पूरी सच्चाई
बताया जा रहा है कि ये कुरियर अप्रैल महीने में भेजा गया था. NCB ने इस बारे में कुरियर बॉय का भी बयान दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही कुरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शोविक की भी पहचान कर पूरी कहानी बता दी है. इतना ही नहीं NCB ने कुरियर बॉय की फोन कॉल डिटेल्स भी निकाली है जिसमें शोविक और दीपेश सावंत से बातचीत के सबूत मिले हैं.