Twitter के खिलाफ दर्ज हो सकती है एक और FIR, NCPCR ने J&K DGP को लिखा पत्र
Advertisement

Twitter के खिलाफ दर्ज हो सकती है एक और FIR, NCPCR ने J&K DGP को लिखा पत्र

ट्विटर (Twitter) की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. ट्विटर इंडिया के MD मनीष माहेश्वरी और ट्विटर इंडिया की पॉलिसी मैनेजर के खिलाफ FIR दर्ज हो सकती है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: ट्विटर (Twitter) के खिलाफ एक और केस दर्ज हो सकता है. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने जम्मू कश्मीर के DGP को इस बाबत एक पत्र लिखा है. ट्विटर ID @AGH HISTOrY से किए ट्वीट के मामले में FIR दर्ज करने की अपील की गई है. इस पत्र के बाद ट्विटर इंडिया के MD मनीष माहेश्वरी और ट्विटर इंडिया की पॉलिसी मैनेजर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

  1. ट्विटर के खिलाफ दर्ज हो सकता है एक और मामला
  2. राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने लिखा पत्र
  3. ट्विटर के MD और पॉलिसी मैनेजर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

बच्चों को आतंकी गतिविधि में शामिल करने की साजिश?

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (NCPCR) ने जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) को पत्र लिखकर ट्विटर इंडिया (Twitter India) के एमडी मनीष माहेश्वरी और ट्विटर इंडिया पॉलिसी मैनेजर शगुफ्ता कामरान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया है. NCPCR पत्र के मुताबिक आतंकी संगठन - 'अंसार गजवात-उल -हिन्द' द्वारा एक मासूम बच्चे को आतंकी गतिविधियों में गलत तरीके से पेश करने का है आरोप है. 

यह भी पढ़ें: लालू ने पूछा- अयोध्या के बाद मथुरा के नारे का मतलब? नीतीश का सुनाया ये पुराना किस्सा

क्या है VIDEO में?

Twitter पर  @AGH HISTOrY से ट्वीट किए गए वीडियो में एक बच्चा गन से फायरिंग करता दिख रहा है. वीडियो में चार-पांच व्यक्ति भी दिख रहे हैं जो बच्चे के फायरिंग के लिए उकसा रहे हैं. NCPCR द्वारा भेजे गए पत्र में लिखा गया है कि वीडियो को देखकर प्रतीत हो रहा है कि बच्चों को टेररिस्ट एक्टिविटी में शामिल करने के उद्देश्य से ट्विटर प्लेटफॉर्म का यूज करते हुए ये वीडियो पोस्ट किया गया है. साथ ही यह भी लिखा है कि ये जम्मू कश्मीर और लद्दाख में अशांति फैलाने की साजिश का हिस्सा हो सकता है. 

LIVE TV

Trending news