Nitin Gadkari: क्या सियासी पिच पर उतरेंगे नितिन गडकरी के बेटे? जवाब जान खुश हो जाएंगे BJP कार्यकर्ता
Advertisement

Nitin Gadkari: क्या सियासी पिच पर उतरेंगे नितिन गडकरी के बेटे? जवाब जान खुश हो जाएंगे BJP कार्यकर्ता

Dynasty politics In India: नितिन गडकरी के बेटे राजनीति में एंट्री लेंगे या नहीं, इस पर बीजेपी नेता खुद जवाब दिया है. नितिन गडकरी ने परिवारवादी राजनीति पर चोट की है.

Nitin Gadkari: क्या सियासी पिच पर उतरेंगे नितिन गडकरी के बेटे? जवाब जान खुश हो जाएंगे BJP कार्यकर्ता

Nitin Gadkari Statement: केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने साफ कर दिया है कि उनका विश्वास परिवारवाद में नहीं है. मेरी राजनीतिक विरासत पर बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं का अधिकार है. नितिन गडकरी ने कहा कि मुझे इस बात की चिंता नहीं कि मेरे बेटे को रोजगार कैसे मिलेगा. मेरा कोई भी बेटा राजनीति में नहीं है. मैंने उनसे कहा कि मेरे पुण्य का इस्तेमाल करके राजनीति नहीं आओ. तुमको राजनीति में जाना है तो पोस्टर चिपकाओ. दीवारों पर रंग लगाओ. और लोगों के पास जाओ. मेरी विरासत और मेरे किए हुए काम पर अगर किसी का अधिकार है तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का अधिकार है.

गरीबी खत्म करने का है टारगेट

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि वह छोटे से छोटे तरीके से भी लोगों की मदद करना और उनके जिंदगी में पॉजिटिव चेंज लाने के लिए काम करते रहना चाहते हैं. नितिन गडकरी ने कहा कि रोजगार पैदा करने और गरीबी खत्म करने के टारगेट के साथ नरेंद्र मोदी सरकार काम कर रही है. जान लें कि नितिन गडकरी को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए नागपुर सीट से लगातार तीसरी बार उम्मीदवार बनाया है.

ये भी पढ़ें- ISIS में शामिल होने IIT-गुवाहाटी से निकला स्टूडेंट, रास्ते में ही पुलिस ने धर लिया

किन सेक्टर्स में काम जारी रखना चाहते हैं गडकरी?

नितिन गडकरी ने कहा कि मैं लोगों से मिलते रहना जारी रखना चाहता हूं. मेरा मानना है कि पब्लिक लाइफ में, लोगों से मिलना और छोटे से छोटे संभव तरीके से भी उनकी मदद करना जरूरी है. मैं मेडिकल और एजुकेशन सेक्टर में काम करना जारी रखना चाहता हूं. जितनी हो सके उतनी समाज की सेवा करना चाहता हूं.

ये भी पढ़ें- केजरीवाल को जेल AAP के लिए कितना हानिकारक, जब भी कोई CM जेल गया तो दल का क्या हुआ?

लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने की तैयारी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि अपने चुनावी अभियान के तहत हम हर घर, हर व्यक्ति और हर दिल तक पहुंचेंगे. मैं पोस्टर, बैनर और प्रलोभन में भरोसा नहीं करता. मैं लोगों से मिलूंगा, उनसे बात करूंगा. उनका आशीर्वाद मांगूंगा. मैं लोगों की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए काम करना जारी रखना चाहता हूं.

ये भी पढ़ें- बने रहेंगे CM या देंगे इस्तीफा.. इन तीन विकल्पों में से कौन सा चुनेंगे केजरीवाल?

नितिन गडकरी ने बताया कि किन सेक्टर्स में विकास की अपार संभावनाएं हैं. नितिन गडकरी ने कहा कि वाटर ट्रांसपोर्ट, पोर्ट, ब्रॉड गेज मेट्रो, रोपवे, केबल कार, फनिक्युलर रेलवे और स्काई बस के सेक्टर्स में अपार मौके हैं.

Trending news