अजीत पवार के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं.. शरद गुट के नेता ने कर दिया क्लियर
Advertisement
trendingNow12353367

अजीत पवार के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं.. शरद गुट के नेता ने कर दिया क्लियर

Maharashtra News: जयंत पाटिल ने कहा कि राकांपा दो दलों में बंट गई है. दोनों के अपने-अपने चुनाव निशान हैं. दोनों के बीच गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है.

अजीत पवार के साथ जाने का कोई सवाल ही नहीं.. शरद गुट के नेता ने कर दिया क्लियर

Ajit Pawar Ncp: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के नेता जयंत पाटिल ने गुरुवार को कहा कि अजित पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है. पाटिल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी को हाल के लोकसभा चुनाव में लोगों से जबरदस्त समर्थन मिला, जिसके कारण महा विकास अघाड़ी के तहत उसने जिन 10 सीट पर चुनाव लड़ा उनमें से आठ पर उसे जीत मिली.

'गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है'

असल में उपमुख्यमंत्री अजित पवार की राकांपा केवल रायगढ़ से ही जीत पाई, जबकि बारामती और शिरुर में वह प्रतिष्ठा की लड़ाई हार गयी. पाटिल ने कहा, ‘‘राकांपा दो दलों में बंट गई है. दोनों के अपने-अपने चुनाव निशान हैं. दोनों के बीच गठबंधन का कोई सवाल ही नहीं है.’’

उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ अपनी पार्टी के सहयोगी और राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख द्वारा लगाये गये आरोपों के बारे में पूछे जाने पर पाटिल ने कहा कि वरिष्ठ भाजपा नेता को इस तरह की राजनीति में शामिल नहीं होना चाहिए. 

देशमुख ने आरोप लगाया था कि फडणवीस ने शिवसेना (यूबीटी) के नेताओं उद्धव ठाकरे और अनिल परब तथा अविभाजित राकांपा के नेता अजित पवार के खिलाफ झूठे हलफनामों पर दस्तखत करने के लिए उनपर दबाव डालने की कोशिश की थी.

अटकलों को तब बल मिला

फिलहाल जयंत पाटिल का यह बयान ऐसे समय आया है जब महाराष्ट्र में बीते कुछ दिनों में ऐसे घटनाक्रम सामने आए हैं, जिनसे लगा क‍ि अज‍ित पवार चाचा शरद पवार के संपर्क में आने की कोश‍िश कर रहे हैं. इन अटकलों को तब भी बल मिला जब छगन भुजबल शरद पवार से मिलने गए. बाद में अज‍ित पवार की पत्‍नी सुनेत्रा भी शरद पवार के घर पहुंचीं. लेकिन अब पाट‍िल के बयान से सब साफ हो गया. agency input

Trending news